इन चार खिलाडियों को नहीं मिली टीम इंडिया में जगह, इस तरह बयां किया अपना दर्द

 
टीम इंडिया

T20 वर्ल्ड कप के बीच भारतीय सिलेक्टर्स ने बांग्लादेश और न्यूजीलैंड दौरे के लिए भारतीय टीम की घोषणा कर दी है। न्यूजीलैंड दौरे के लिए सिलेक्टर्स ने कुछ सीनियर प्लेयर्स को रेस्ट दिया है। वहीं बांग्लादेश दौरे पर सिलेक्टर्स ने कई युवा खिलाड़ियों को टीम में शामिल किया है। इन दोनों सीरीज में कई बड़े खिलाड़ियों को मौका नहीं दिया गया। जिसके बाद इन प्लेयर्स ने सोशल मीडिया पर नाराजगी जाहिर की है। आज हम आपको ऐसे ही चार खिलाड़ियों के बारे में बताने जा रहे हैं जिन्हें इन सीरीज के लिए टीम में शामिल नहीं किया गया है।

टीम इंडिया

पृथ्वी शॉ

घरेलू क्रिकेट में लगातार शानदार प्रदर्शन कर रहे पृथ्वी शॉ को बांग्लादेश और न्यूजीलैंड दोनों सीरीज के लिए टीम में शामिल नहीं किया गया है। बता दे कि पृथ्वी शॉ को ऑस्ट्रेलिया में आयोजित T20 वर्ल्ड कप की टीम में भी शामिल नहीं किया गया था। हाल ही में न्यूजीलैंड और बांग्लादेश दौरे के लिए सिलेक्टर्स ने पृथ्वी शॉ को किसी भी टीम में मौका नहीं दिया है। जिसके बाद टीम के ऐलान के बाद इंस्टा पर स्टोरी लगाते हुए पृथ्वी शॉ ने कहा है कि साईं बाबा आप सब कुछ देख रहे होंगे।

टीम इंडिया

उमेश यादव

भारतीय टीम के प्रमुख तेज गेंदबाज उमेश यादव को केवल टेस्ट टीम में ही जगह दी गई है। बाकी टी 20 क्रिक्रेट के लिए उन्हें मौका नहीं दिया गया है। जिसके बाद उमेश यादव ने सोशल मीडिया पर पोस्ट करते हुए लिखा है कि आप मुझे मूर्ख बना रहे हो परंतु यह याद रखना कि भगवान आपको देख रहे हैं।

टीम इंडिया

नितीश राणा

पृथ्वी शॉ की तरह ही नीतीश राणा को भी इन सीरीज के लिए टीम में शामिल नहीं किया गया। जिस पर राणा ने इंस्टा स्टोरी शेयर करते हुए लिखा है कि Hope अर्थात होल्ड ऑन, पैन एंड्स।

टीम इंडिया

रवि बिश्नोई

रवि बिश्नोई को भी इन दोनों सीरीज के लिए टीम में शामिल नहीं किया गया है। पिछले कुछ समय से रवि बिश्नोई लगातार टीम इंडिया का हिस्सा रहे थे। बता दें कि रवि बिश्नोई एशिया कप में भी भारतीय टीम का हिस्सा थे। परंतु इन सीरीज में उन्हें मौका नहीं दिया गया। जिस पर रवि बिश्नोई ने लिखा है कि वापसी हमेशा असफलता से मजबूत रहती है।

जानकारी के लिए बता दें कि भारतीय टीम वर्ल्ड कप खत्म होने के बाद न्यूजीलैंड का दौरा करेगी तथा इसके बाद टीम बांग्लादेश के लिए रवाना होगी। न्यूजीलैंड दौरे पर भारतीय टीम तीन वनडे और तीन टी-20 मैचों की सीरीज खेलेगी। वहीं बांग्लादेश दौरे पर दो टेस्ट और तीन वनडे मैच होंगे।