T20 World Cup : पाकिस्तान की जीत की वजह से सो नहीं पा रहे इयान बिशप

 
pal

पाकिस्तान क्रिकेट टीम ने चल रहे ICC पुरुष T20 विश्व कप 2022 में अपनी शानदार वापसी से पूरे क्रिकेट जगत को चौंका दिया। पाकिस्तान ने बुधवार (9 नवंबर) को न्यूज़ीलैंड को हराकर T20 विश्व कप 2022 के फाइनल में कदम रख लिया है।

pak

शाहीन अफरीदी (2-24), नसीम शाह (0-30), और हारिस रऊफ (0-32) की शानदार गेंदबाजी ने न्यूज़ीलैंड की टीम को 20 ओवरों में 152/4 पर रोकने में मदद की।  लक्ष्य का पीछा करते हुए, पाकिस्तान के सलामी बल्लेबाज बाबर आज़म और मोहम्मद रिज़वान ने शानदार शुरुआत दिलाई। दोनों ने पहले विकेट के लिए 105 रनों की साझेदारी निभाई।

pak

बाबर ने 42 गेंदों में 53 रन बनाए और उनके साथी मोहम्मद रिजवान ने 57 रनों का योगदान दिया। पाकिस्तान ये मैच पाँच गेंद रहते ही जीत गया।  पाकिस्तान क्रिकेट टीम को मौजूदा टूर्नामेंट में शानदार वापसी के लिए हर तरफ से प्रशंसा मिल रही है। क्रिकेटरों और विशेषज्ञों से लेकर प्रशंसकों तक, सभी ने पाकिस्तान क्रिकेट टीम के प्रदर्शन की सराहना ट्विटर के द्वारा किया।


पूर्व क्रिकेटर और लोकप्रिय कमेंटेटर, इयान बिशप ने भी अपने ट्विटर पर एक विशेष ट्वीट पोस्ट किया, जिसमें उन्होंने बताया की कैसे वे इस मैच के बाद वे सो नहीं सके। उन्होंने खेल में शानदार वापसी के लिए पाकिस्तान क्रिकेट टीम की सराहना की। उन्होंने लिखा है:  "यहाँ सिडनी में रात के 2 बजे है और और मैं जाग रहा हूँ। अभी भी चकित हूँ कि पाकिस्तान ने ये कारनामा कैसे किया।"