T20 World Cup 2022: "हम जानते थे कि हम भारत से बेहतर टीम हैं" - शादाब खान

 
T20

मेलबर्न क्रिकेट ग्राउंड में इंग्लैंड के खिलाफ T20 विश्व कप 2022 फाइनल से एक दिन पहले, पाकिस्तान के हरफनमौला खिलाड़ी शादाब खान ने सुपर 12 राउंड की शुरुआत में भारत के खिलाफ रोमांचक खेल को याद किया। भारत ने विराट कोहली की सबसे बड़ी T20I पारी की बदौलत पाकिस्तान के खिलाफ जीत हासिल की। आखिरी 8 गेंदों पर 28 रन चाहिए थे, कोहली ने हारिस रऊफ को 2 छक्कों लगाए। भारत आखिरी गेंद पर पाकिस्तान के खिलाफ मुकाबला जीत गया।

हमने अपना शत प्रतिशत दिया : शादाब खान

भले ही भारत ने विराट कोहली की शानदार पारी की बदौलत आखिरी गेंद पर मुकाबले को जीत लिया हो, लेकिन शादाब खान का मानना ​​​​है कि उस मैच में पाकिस्तान बेहतर टीम थी और उन्होंने मैदान पर अपना सब कुछ दे दिया था। “हम सिर्फ अपना 100 प्रतिशत देना चाहते थे। हमें पता था कि अगर हम अपना शत-प्रतिशत देंगे तो परिणाम हमारे पक्ष में आएगा। और उस खेल में, हमने अपना 100 प्रतिशत दिया। हमने इसे खत्म नहीं किया, लेकिन हम जानते थे कि हम उनसे बेहतर टीम हैं, ”शादाब ने स्काई स्पोर्ट्स पर नासिर हुसैन के साथ बातचीत में कहा।

“पाकिस्तान-भारत का मुकाबला बड़ा मुकाबला है।  हमारे लिए। उनके लिए भी। इसलिए हमें उस गेम को जीतने की कोशिश करनी होगी। बचपन से हम भी सोचते हैं, बाकी बातों की परवाह नहीं, हम वर्ल्ड कप जीत रहे हैं या नहीं….हमें भारत को हराना है.  और वही दबाव अब हम महसूस कर रहे हैं।  वह दबाव है जो आपको अच्छा खेलने के लिए प्रेरित करता हैं, ”शादाब ने कहा।