हार के बाद तिलमिलाया पाकिस्तान, प्रधानमंत्री शहबाज शरीफ ने कही ये बात

 
T20 वर्ल्ड कप

T20 वर्ल्ड कप में 2 बार लगातार हारने के बाद पाकिस्तान की टीम टी-20 वर्ल्ड कप से बाहर होने की कगार पर आ गई है. इस कारण पाकिस्तान में हाहाकार मच गया है. भारतीय टीम की मजबूती को देखते हुए पाकिस्तान को पहले से ही इस बात का पता था कि इन्हे हार का सामना करना पड़ सकता है. लेकिन जिंबाब्वे के खिलाफ खेले गए मैच में भी पाकिस्तान की टीम हार गई है और पाकिस्तान  को जिंबाब्वे से हारने का बिल्कुल भी अंदाज नहीं था. अब मैच हारने के बाद पाकिस्तान की टीम का वर्ल्ड कप से बाहर हो सकती है पाकिस्तानी में किसी को कुछ समझ नहीं आ रहा है. लोग पाकिस्तान की टीम में अब कमियां निकाल रहे हैं और इस कारण प्रधानमंत्री को सोशल मीडिया के जरिए अपनी बात रखनी पड़ी है.

प्रधानमंत्री शहबाज का जबाब

जिंबाब्वे की जीत के बाद जिंबाब्वे के राष्ट्रपति इमर्सन दंबुदजो मनंगाग्वा  ने एक ट्वीट किया है जिस कारण पाकिस्तान  बहुत ज्यादा गुस्सा हो गया है. राष्ट्रपति ने लिखा कि "जिंबाब्वे कि टीम को जीत की बहुत-बहुत बधाई हो और इसके साथ लिखा है कि अगली बार पाकिस्तान असली मिस्टर बीन को भेजना". दरअसल साल 2016 में पाकिस्तान ने एक नकली मिस्टर बीन को जिंबाब्वे में भेज दिया था जिस कारण जिंबाब्वे के लोग पाकिस्तान के लोगों को धोखेबाज कहते हैं और इसी को लेकर जिंबाब्वे के राष्ट्रपति ने पाकिस्तान पर तंज कसा है. इस ट्वीट पर फिर पाकिस्तान के प्रधानमंत्री जवाब देते हुए कहा है कि "हमारे पास मिस्टर बीन तो नहीं है लेकिन खेलने के लिए असली खेल की भावना है और पाकिस्तान की टीम को हर चीज वापस करने की आदत है हालांकि आपकी टीम ने बहुत अच्छा खेला है इसके लिए आपको बहुत-बहुत बधाई हो"


पाकिस्तान की हार के बाद बढ़ा संकट

पाकिस्तान की टीम के हारने के बाद खिलाड़ियों के अलावा राष्ट्रपति और प्रधानमंत्री में भी लड़ने का खेल शुरू हो गया है और टीम की हार के बाद माना जा रहा है कि यह सेमीफाइनल में मुश्किल ही नजर आएगी. हालांकि अभी पाकिस्तान की टीम अन्य टीमों की साथ मैच  खेलने वाली है. आपको बता दे कि टी 20 मैच के  दौरान कम से कम 5 मैच खेलने का मौका दिया जाएगा और जिस टीम ने दो मैच गवा दिए है उसके लिए चार मैच में जीतना मुश्किल हो जाएगा अब देखना है कि पाकिस्तान की टीम इन तीन मैचों में कैसा खेलती है?