क्या सानिया मिर्जा और शोएब मलिक का रिश्ता है खतरे में, जाने क्या है मामला

 
सानिया मिर्जा

पाकिस्तान क्रिकेटर शोएब मलिक और भारतीय टेनिस स्टार सानिया मिर्जा दोनों ही खेल जगत के बड़े सितारे हैं। वही इन स्पोर्ट्स पावर कपल का एक बेटा भी है जिसका नाम इजहान है। सानिया मिर्जा और शोएब मलिक दोनों ही एक आदर्श परिवार के रूप में अपने बेटे की देखभाल करते हैं। हालाकी अभी शोएब मलिक और सानिया मिर्जा दोनों के रिश्ते के बीच सब कुछ ठीक नहीं चल रहा है और दोनों के अलग होने की खबरें सामने रही है।

बता दे कि साल 2010 में बेहद विवादास्पद माहौल में शोएब मलिक और सानिया मिर्जा ने शादी की थी। उस समय एक अन्य महिला ने शोएब मलिक से पहली शादी करने का आरोप लगाया था। हाल ही में शोएब मलिक और सानिया मिर्जा ने अपने बेटे इजहान का जन्मदिन एक साथ मनाया था। परंतु इस बर्थडे पार्टी की तस्वीरें सानिया मिर्जा ने अपने इंस्टाग्राम पर पोस्ट नहीं की। जिसके बाद प्रशंसक यह अनुमान लगा रहे हैं कि सानिया मिर्जा और शोएब मलिक दोनों अलग होने की राह पर हैं।

सानिया मिर्जा

वहीं कुछ लोग यह भी आरोप लगा रहे हैं कि सानिया को किसी शो के दौरान पाकिस्तान क्रिकेटर ने धोखा दिया था। इसके अलावा इन दिनों सानिया मिर्जा सोशल मीडिया पर बुरे वक्त से संबंधित कई पोस्ट शेयर कर रही है।

हालांकि इन बातों को लेकर अभी कोई आधिकारिक तौर पर पुष्टि नहीं हुई है। वही शोएब मलिक और सानिया मिर्जा ने भी इन अफवाहों पर अपनी चुप्पी बना रखी है। बता दें कि इससे पहले भी कई बार सानिया मिर्जा और शोएब मलिक के दूर होने की अफवाह सामने आई थी। जिस पर दोनो ने इन अफवाहों को निराधार बताया था। हालांकि इस बार अभी तक दोनो की ओर से कोई आधिकारिक बयान सामने नही आया है।