विराट कोहली के रूम में घुसकर फैंस ने बनाया वीडियो, कोहली का फूटा गुस्सा

 
विराट कोहली

विराट कोहली क्रिकेट जगत के बड़े दिग्गज नामों में से एक है। भारतीय क्रिकेट में विराट कोहली का महत्वपूर्ण योगदान है। वही विराट कोहली भारत के कप्तान भी रह चुके हैं। विराट कोहली क्रिकेट के सभी फॉर्मेट में शानदार प्रदर्शन करते हैं। विराट कोहली ने शानदार प्रदर्शन करते हुए टीम इंडिया को कई बार मैच जीता है। जब भी भारतीय टीम मुश्किल परिस्थितियों में फस जाती है तब विराट कोहली शानदार प्रदर्शन करते हुए अपनी टीम को संभालते हुए दिखाई दिए हैं। वही विराट कोहली के भारत अलावा विदेशों में भी काफी फैन फॉलोअर्स हैं।

भारतीय टीम इस समय ऑस्ट्रेलिया में आयोजित T20 विश्व कप में खेल रही है  इस दौरान विराट कोहली शानदार प्रदर्शन कर रहे हैं। हाल ही में विराट कोहली को लेकर एक बड़ी खबर सामने आई है। बता दें कि विराट कोहली अभी ऑस्ट्रेलिया में है ऐसे में उनके घर पर कुछ फैंस घुसकर उनके रूम का वीडियो बना रहे हैं। जिससे कि विराट कोहली काफी गुस्सा है।

विराट कोहली ने अपने ट्विटर और इंस्टाग्राम पर इस वीडियो को शेयर करते हुए लिखा है कि जब हम T20 वर्ल्ड कप खेलने गए थे तब हमारे कुछ चाहने वाले फैंस ने बिना पूछे बेडरूम की पर्सनल वीडियो को फैला दिया है।विराट कोहली ने कहा है कि बिना पूछे किसी के भी रूम में एंट्री करना गलत है तथा उनका पता चलते ही उन पर कार्यवाही भी की जा सकती है। हालांकि विराट ने अपनी पोस्ट पर कहा है कि मैं ऐसा कुछ नहीं करूंगा। विराट के घर जाकर रूम का वीडियो बनाने पर विराट कोहली काफी नाराज हो गए हैं।

आपको बता दें कि विराट के करीब 200 मिलियन से ज्यादा इंस्टाग्राम पर फॉलोअर है। उन्हीं में से कुछ फैंस विराट कोहली के घर में जबरदस्ती घुस कर वीडियो बनाकर उसे सोशल मीडिया पर फैला रहे हैं। जिस पर विराट कोहली ने आपत्ति जताई है।