फैन ने पाकिस्तानी खिलाडियों को जमकर सुनाई खरी-खोटी, वीडियो हो रहा वायरल

 
पाकिस्तानी

T20 वर्ल्ड कप 2022 में अभी तक पाकिस्तान का प्रदर्शन काफी ज्यादा निराशाजनक रहा। इस टूर्नामेंट में खेले गए दोनों मुकाबलों में पाकिस्तान को हार का सामना करना पड़ा। यानी अभी तक पाकिस्तान टीम ऑस्ट्रेलिया जमीन पर एक भी T20 मैच नहीं जीत पाई है। भारत से हार मिलने के बाद पिछले मुकाबले में पाकिस्तान जिंबाब्वे जैसी कमजोर टीम से भी हार गई थी। इसके बाद पूर्व पाकिस्तान दिग्गजों ने टीम के खिलाड़ियों को फटकार लगाई। इसी के साथ फैंस ने भी पाकिस्तान टीम को जमकर ट्रोल किया। इसी बीच हाल ही में एक पाकिस्तानी फैन का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। जिसमें वह टीम के खिलाड़ियों को जमकर खरी-खोटी सुनाता हुआ नजर रहा है।

इस वीडियो में पाकिस्तानी फैन कह रहा है कि भारत और श्रीलंका के खिलाड़ियों को अच्छे से इंग्लिश बोलना आती है। कई भारतीय क्रिकेटर्स ने टैटू बनवाए हुए हैं, उनकी गर्लफ्रेंड भी है, वह पार्टियां भी करते हैं और हमारे इधर के प्लेयर्स के पास क्या है। वह बाकी सभी खिलाड़ियों को देखकर इन सिक्योर हो जाते हैं।


हार्दिक पांड्या और मैक्सवेल है दोस्त

वायरल वीडियो में पाकिस्तान फैन आगे कह रहा है कि हमारे यहां के जो लड़के हैं...तो बाकी जो टीमें आईपीएल, बीबीएल खेलती है तब वह सारे इंग्लिश में बोलते हैं। उनकी आपस में एक कम्युनिकेशन रहती है। वही हार्दिक पांड्या और ग्लेन मैक्सवेल आपस में दोस्त हैं दोनों को ही अच्छी अंग्रेजी बोलना आती है। वही इन दोनों के टैटू भी बने हुए हैं। दोनों साथ में पार्टी करते हैं अब हमारे इधर लड़के को ना किसी से बात करना आती है। ना उनके टैटू है। ना ही इनको अंग्रेजी आती है।

पाकिस्तानी खिलाड़ियों को ताड़ियां देते हैं भारतीय

पाकिस्तानी फैन ने आगे कहा कि जब दुनिया के सभी क्रिकेटर आपस में मिलते हैं तथा पार्टी करते हैं। तब हमारे यहां के लड़के इनसिक्योर हो जाते हैं। क्योंकि उन्हें अच्छे से इंग्लिश बोलना नहीं आती है। भारत का बच्चा-बच्चा इंग्लिश लेता है। वही श्रीलंका के प्लेयर इंग्लिश बोलते हैं। ऐसे में जब सारे प्लेयर मिलते हैं तब उनको कॉन्फिडेंस रहता है। पाकिस्तानी फैन ने आगे कहा कि जब हमारे लड़के मैदान पर जाते हैं तब देखते हैं कि दूसरे देश के  खिलाड़ियों के टैटू भी है, दर्शकों में उनकी 4 गर्लफ्रेंड भी है, वह अंग्रेजी भी बोल रहे हैं कान में बाली भी लगाई हुई है और साथ ही में इनको ताडीयां भी लगा रहे हैं। तब हमारे लड़के बस खड़े खड़े हैं है.. करते रहते है।

पाकिस्तान को करना चाहिए टीम इंडिया की जीत के लिए दुआ

T20 विश्व कप 2022 में भारत और पाकिस्तान दोनों ही टीमें सुपर 12 की ग्रुप 2 में है। वही आज यानी 30 अक्टूबर को पाकिस्तान का मुकाबला नीदरलैंड से होना है वही इसके बाद इसी मैदान पर भारतीय टीम का मुकाबला साउथ अफ्रीका से होगा। बता दें कि यह दोनों ही मुकाबले पर्थ में आयोजित होंगे।

T20 विश्व कप 2022 में भारतीय टीम ने इस टूर्नामेंट की शुरुआत अपने शुरुआती दोनों मैच को जीत कर की है वही पाकिस्तान टीम ने अपने शुरुआत के दोनों ही मैच गवा दिए। यहां से यदि पाकिस्तान टीम को सेमीफाइनल की रेस में बने रहना है तो उसे बाकी तीन मैचों को जीतना होगा। साथ ही उसे सेमीफाइनल में की रेस में बने रहने के लिए भारत बनाम साउथ अफ्रीका के मैच में भारत की जीत के लिए दुआ करना होगी।