भारत बनाम नीदरलैंड्स लाइव मैच में लड़के ने गर्लफ्रेंड को किया प्रपोज, देखें वीडियो

 
टी20 वर्ल्ड कप

भारत ने टी20 वर्ल्ड कप में बहुत ही शानदार प्रदर्शन किया और नीदरलैंड को 56 रनों से हराकर शानदार जीत हासिल की. लेकिन इस मैच में कुछ ऐसी घटना हुई जिसने सारा ध्यान अपनी तरफ खींच लिया. मुकाबले के बीच एक लड़के ने सिडनी के मैदान पर अपनी गर्लफ्रेंड को प्रपोज किया. 

अभी फिलहाल सुपर-12 के मुकाबले टी20 वर्ल्ड कप चल रहे हैं. भारत और नीदरलैंड का मैच हुआ और यह मैच सिडनी के मैदान पर हुआ. इस मैच में भारत ने 56 रनों से नीदरलैंड को हराया. इस टूर्नामेंट में रोहित ब्रिगेड की ये लगातार दूसरी जीत है. इससे पहले भारत ने पाकिस्तान को हराया था. 

लेकिन भारत और नीदरलैंड मुकाबले के मैच के बीच कुछ ऐसा हुआ जिसने पूरी दुनिया का ध्यान अपनी तरफ खींचा. एक लड़के ने सिडनी के ग्राउंड पर अपनी गर्लफ्रेंड से अपने प्यार का इज़हार किया. जब नीदरलैंड 7वां ओवर चल रहा था. तब टीवी की स्क्रीन पर एक जोड़ा दिखाया गया. पहले उस लड़के ने अपनी गर्लफ्रेंड को प्रपोज किया और बाद में अंगूठी पहनाई. इसके बाद दोनों ने एक दूसरे को गले से लगा लिया. जिसकी वजह से हर कोई अपनी नजरें मैच से हटाकर उन दोनों कपल को देख रहा था. इस मैच के इस वाकये की तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं. 

क्रिकेट मैच के दौरान ऐसा पहली बार नहीं हुआ है. दर्शकों के अलावा खिलाड़ियों ने भी इस तरह प्रपोज किया है. भारतीय गेंदबाज दीपक चाहर ने साल 2021 में आईपीएल में मैदान पर एक मुकाबले के बाद अपनी गर्लफ्रेंड जया भारद्वाज को प्रपोज किया था. और ख़ास बात यह है कि ऐसा करने की सलाह खिलाड़ी को एम एस धोनी ने दी थी. दीपक और जया ने इसी साल शादी की है. 

अगर बात करें मुकाबले की तो भारत ने टॉस जीता और पहले बल्लेबाजी करने का फैसला लेकर 179 रनों का स्कोर बनाया. रोहित शर्मा ने भारत के लिए धमाकेदार आगाज किया उन्होंने 39 बॉलों पर 53 रन बनाये. उन्होंने इस पारी में 4 चौक्के और 3 छक्के लगाए. केएल राहुल इस बार भी फ्लॉप रहे. वो सिर्फ 9 रन ही बना सके. 

रोहित शर्मा के बाद सूर्यकुमार यादव और विराट कोहली ने पारी खेली. विराट ने 44 गेंदों पर 62 रन बनाये. सूर्यकुमार यादव ने 25 गेंदों पर 51 रन बनाये. विराट और रोहित ने 73 रनों की साझेदारी की. सूर्य और रोहित ने तीसरे विकेट के लिए 95 नाबाद रन जोड़े.