शुभमन गिल ने खोला पंत और उर्वशी के बीच रिश्ते का राज़, जाने क्या है सच

 
शुभमन गिल

क्रिकेट और सिनेमा दोनों ही भारत में काफी ज्यादा लोकप्रिय हैं। वही कई क्रिकेटर्स बॉलीवुड एक्ट्रेस से शादी भी कर चुके हैं इनमें मोहम्मद अजहरुद्दीन और विराट कोहली का नाम शामिल है इन्हें दिनों भारत के विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत और एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला के बीच रिश्ते को लेकर कई विवादित खबरें सामने रही है। इसी पर हाल ही में भारतीय बल्लेबाज शुभमन गिल ने एक बड़ा बयान दिया है।

शुभमन गिल ने दिया बड़ा बयान

बता दें कि भारतीय टीम अभी न्यूजीलैंड दौरे पर है इसी बीच पंजाबी प्रोग्राम का एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा वायरल हो रहा है। जिसमें एंकर गिल से पूछ रही है कि अभी ऋषभ पंत को उर्वशी रौतेला का नाम लेकर बहुत ज्यादा छेड़ा जा रहा है। इस पर गिल ने कहा कि अपने आप ही वह खुद को छीड़वा रही है। इसका ऋषभ पंत से कोई लेना-देना नहीं है। वह खुद ही कुछ ना कुछ करके कह रही है कि मुझे छेड़ो।


जब एंकर ने गिल से पूछा कि क्या ऋषभ पंत को इससे फर्क पड़ता है तब शुभमन गिल ने जवाब दिया कि ऋषभ को इससे कुछ भी फर्क नहीं पड़ता। ऋषभ को अच्छे से पता है कि कुछ भी नहीं है।

ऋषभ और उर्वशी का हुआ था विवाद

ऋषभ और उर्वशी के बीच विवाद की शुरुआत तब हुई थी जब एक इंटरव्यू में उर्वशी ने कहा था कि मिस्टर आर पी उनसे मिलने आए थे लेकिन उन्होंने मिलने से मना कर दिया। जिसके बाद उन्होंने ऋषभ पंत का कॉल भी नहीं उठाया। वहीं इंस्टाग्राम स्टोरी में ऋषभ पंत ने कहा था कि मेरा पीछा छोड़ दो। जिसके बाद उर्वशी ने कहा था कि मैं कोई मुन्नी नहीं हूं जो बदनाम हो जाऊं।

न्यूजीलैंड दौरे पर हैं ऋषभ पंत

जानकारी के लिए बता दें कि अभी ऋषभ पंत न्यूजीलैंड दौरे पर हैं। भारतीय टीम के विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत विस्फोटक बल्लेबाजी करने में माहिर है। उन्होंने भारतीय टीम को कई मैच जिताए हैं। जानकारी के लिए बता दें कि ऋषभ पंत ने 27 वनडे, 31 टेस्ट और 64 T20 मैच खेले हैं।