;
न्यूज़

कप्तान कोहली चाहते हैं कि मैदान पर मस्ती करते रहें टीम के युवा खिलाड़ी

4 टेस्ट मैचों की सीरीज का पहला मुकाबला चेन्नई में खेला गया, जिसमे मेहमान इंग्लैंड टीम ने मेजबान भारत कोई 227 रनों के बड़े अंतराल से हराया हैं. जबकि दूसरा मैच शनिवार को खेला जाएगा. मंगलवार की हार के बाद, भारत के कप्तान विराट कोहली ने बहुत सी ऐसी बातें कीं जो भारत के पक्ष में नहीं गईं और जिन्हें वे भविष्य में सुधारना चाहेंगे.

xBet पर पंजीकरण करने से भारत के खिलाड़ियों को बहुत सारे लाभ होते हैं। उत्कृष्ट सुविधाएँ, आकर्षक ऑड्स, सट्टेबाजी के बाजार और प्रचार जीतने के अवसरों को प्रोत्साहित करते हैं। चौड़ी रेखाओं से लेकर तारकीय समर्थन तक, 1xBet एक पूर्ण अनुभव प्रदान करता है।

 

1xBet पर साइन अप करें या क्रिकेट सट्टेबाजी की मजेदार और जीतने की संभावनाओं की दुनिया तक पहुंचने के लिए लॉग इन करें!

लेकिन एक बात कोहली और उनकी टीम बाकी सीरीज़ के लिए जारी रखना चाहेगी, जिस तरह से विकेटकीपर बल्लेबाज़ ऋषभ पंत स्टंप्स के पीछे एनिमेटेड हैं, कुछ ऐसा है जो भारत के लिए एनर्जी के स्तर को बनाए रखता है.

;

युवा खिलाड़ी मैदान पर काफी बातचीत करते हैं और मैच में इंग्लैंड के हावी के होने पर भी वह अपने साथियों को बढ़ावा देता रहता हैं. स्टंप माइक पर उनके मजाकिया क्षण स्पष्ट रूप से देखे गए थे.  उदाहरण के लिए, जब उसने कहा ‘मेरा नाम वाशिंगटन है और मैं डीसी जाना चाहता हूं’ या ‘चेतेश्वर पुजारा को उन्होंने पुजिंदर कहा था.

इस तरह की हरकतों के बारे में बात करते हुए, कोहली ने कहा, “वह (पंत) एक ऐसे व्यक्ति हैं जो मैदान पर मस्ती करना पसंद करते हैं. यही उनका व्यक्तित्व और सार है. हम चाहते हैं कि वह इस तरह से काम करता रहे क्योंकि इससे लड़कों का मनोरंजन होता रहता है और स्थिति के सख्त होने पर बातचीत करने में बहुत मदद मिलती है और चीजें आपके रास्ते में नहीं आतीं.”

कोहली ने आगे कहा, “उनका व्यक्तित्व टीम के लिए काफी मददगार है. वह बहुत ऊर्जा लाता है और हम उसे उसी तरह जारी रखना चाहते हैं.”

पंत इनपुट पर बात करने के अलावा, कोहली ने स्पष्ट रूप से कहा हैं कि भारत अगले तीन मैचों में दर्शकों को अपने प्रदर्शन से काफी खुश करने वाले हैं.

;
;

कोहली ने पोस्ट मैच प्रेजेंटेशन में कहा, “हम एक टीम हैं जो हमारी विफलताओं और कमियों को स्वीकार करते हैं और उनसे सीखते हैं. एक बात यह सुनिश्चित करने के लिए है कि अगले तीन मैचों में हम कड़ी टक्कर देने जा रहे हैं और आगामी टेस्ट में चीजों को फिसलने नहीं देंगे. हमें अच्छी बॉडी लैंग्वेज के साथ शुरुआत करनी होगी और विपक्ष पर दबाव बनाना होगा.”

;

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *