;
न्यूज़

ब्रेकिंग न्यूज़: डेविड वॉर्नर की कमर की चोट पर क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया की ओर से आया अपडेट

सिडनी में भारत के खिलाफ दूसरे वन-डे इंटरनेशनल के दौरान कमर में चोट के बाद डेविड वार्नर स्कैन कराएंगे. 34-वर्षीय, जिन्हें अस्वस्थता में SCG छोड़ते हुए देखा गया था.  अब वह चोट के कारण मैच में आगे कोई भूमिका नहीं निभाएंगे, जबकि उनकी चोट को लेकर भी स्तिथि सही दिखाई नहीं दे रही हैं.

भारत के चेस के चौथे ओवर में शिखर धवन ने एक गेंद को मिड ऑफ की तरफ खेला. जहां वार्नर ने टम्बलिंग कर के गेंद को रोक दिया. हालाँकि दर्द से परेशान दिखाई दिए यहाँ तक कि दर्द के कारण उन्हें अपने पैरों पर कहदे में भी दिक्कत आ रही हैं. उन्हें टीम के फिजियो और ग्लेन मैक्सवेल की मदद से मैदान से बाहर होना पड़ा.

David Warner Injured During 2nd ODI, Taken for Scans


चोट के कारण  वार्नर के 2 दिसंबर को कैनबरा में खेले जाने वाले तीसरे वनडे में खेलने की संभावना बेहद कम दिखाई दे रही हैं और टी20 सीरीज में नहीं शायद हो वह के साथ हो. वनडे सीरीज के बाद तीन मैचों की टी20I श्रृंखला का पहला 4 दिसंबर को जबकि दूसरा मैच 6 दिसंबर और फाइनल मुकाबला 8 दिसंबर को खेला जाएगा. दूसरी तरह वॉर्नर के चोटिल होने की स्तिथि में ऑस्ट्रेलिया मैथ्यू वेड को बुला सकता है.


क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया फिलहाल उम्मीद ये कर रही होगी कि खब्बू बल्लेबाज टेस्ट सीरीज शुरू होने से पहले फिट हो जाए. टेस्ट सीरीज का पहला मुकाबला 17 दिसम्बर से खेला जाएगा.

आईपीएल 2020 में दमदार प्रदर्शन के बाद वॉर्नर ने अब तक वनडे सीरीज में भी शानदार खेल दिखाया हैं. खब्बू बल्लेबाज ने पहले वनडे में 69 रनों की पारी खेली थी जबकि दूसरे मुकाबले में भी खब्बू बल्लेबाज ने सिर्फ 77 गेंदों पर 83 रनों की पारी खेली. इस तरह एके इनफॉर्म बल्लेबाज का चोटिल होना ऑस्ट्रेलिया के लिए बाद झटका हैं.  

;
;

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *