विराट कोहली के 34वें जन्मदिन पर होने वाला है खास सेलिब्रेशन

 
विराट कोहली

भारतीय टीम के पूर्व कप्तान और स्टार बल्लेबाज विराट कोहली 5 नवंबर के दिन अपना 34 वां जन्मदिन मनाने जा रहे हैं। हालांकि विराट कोहली अभी ऑस्ट्रेलिया में है तथा वह इस खास दिन अपने देश में नहीं होंगे। विराट कोहली का जन्मदिन इस बार मुंबई के एक कार्यक्रम में मनाया जाएगा। जिसमें कुछ क्रिकेटर भी मौजूद रहेंगे।

विराट कोहली का यह जन्मदिन प्यूमा कोहली के चित्रों से सुसज्जित दीवारों का निर्माण करते हुए मनाएगा। कोहली के फैंस इस अनूठी पहल में सम्मिलित हो सकते हैं तथा वह इस कार्यक्रम में हिस्सा बनकर इसे और अधिक सफल बना सकते हैं। वहीं भारतीय क्रिकेटर अनुज रावत, केएस भरत, आयुष भदोही और रजत पाटीदार इस आयोजन का हिस्सा होंगे।

वहीं हरियाणा की 94 वर्षीय धावक भगवानी देवी भी इस कार्यक्रम में सम्मिलित हो सकती है। वही विराट कोहली के जीवन को दर्शाने के लिए 5000 अद्वितीय गेंदों का इस्तेमाल भी किया जाएगा। विराट कोहली के जन्मदिन के अवसर पर उनके चेहरे का 20 फीट का भित्ति चित्र बनाया जाएगा। वही सभी क्षेत्रों के खेल सितारे चैंपियन विराट कोहली के जन्मदिन का जश्न मनाने के लिए इस कार्यक्रम में सम्मिलित होंगे। आपको बता दें कि मुंबई के कोटा रोड के एम्पीथियेटर में विराट कोहली के जन्मदिन के कार्यक्रम का आयोजन किया जाएगा। इस कार्यक्रम में शामिल होने के लिए कोई फीस नहीं है। जिसके तहत फैंस इसमें फ्री में एंट्री ले सकते हैं।

विराट कोहली  इस समय ऑस्ट्रेलिया में वर्ल्ड कप खेल रहे हैं। इस दौरान विराट कोहली शानदार लय में दिखाई दे रहे हैं। विराट ने T20 वर्ल्ड कप के अभी तक के टूर्नामेंट में कुल 3 अर्धशतक बनाते हुए भारतीय टीम को जीत दिलाने में अहम भूमिका निभाई है।सभी भारतीय फैंस उम्मीद कर रहे हैं कि विराट कोहली ऐसे ही शानदार प्रदर्शन करते हुए भारत को T20 वर्ल्ड कप का चैंपियन बनाएं।