;
Video

BBL 2021: उस्मान ख्वाजा ने लाइव मैच में उतारी पेंट, विडियो हुई वायरल

ब्रिस्बेन हीट ने कैनबरा के मनुका ओवल में बिग बैश लीग (बीबीएल) के 10वें संस्करण के नॉकआउट मैच में सिडनी थंडर के खिलाफ एक रोमांचक जीत दर्ज की, जो टूर्नामेंट के फाइनल में पहुंचने के लिए एक कदम और करीब ले गया. ब्रिस्बेन हीट 7 विकेट से जीती,  इस दौरान दर्शकों को पूरे मनोरंजन के साथ बेहद मनोरंजन क्षण भी देखने को मिला.

पहली पारी में बल्लेबाजी करते हुए, सिडनी थंडर के सलामी बल्लेबाज उस्मान ख्वाजा एक शर्मनाक घटना में शामिल हुए. दरअसल मैच के दौरान सिडनी के ओपनर उस्मान ख्वाजा ने पारी के आठवें ओवर की समाप्ति के बाद बीच मैदान में ही अपने पैंट, जूते, पैड उतारने शुरू कर दिए. इसके बाद उन्होंने अपने कमरबंद को बदला. यह सब कुछ मैच के दौरान मैदान के बीच होता देख दर्शक और कमेंटेटर भी हैरान रह गए और जोर-जोर से हंसने लगे.
Image
कुछ समय तक मैच रुके रहने के बाद जब फिर से शुरू हुआ और उसी ओवर की अंतिम गेंद पर मार्नस लाबुशेन ने ख्वाजा को अपना शिकार बनाया और पवेलियन की राह दिखाई. आउट होने से पहले ख्वाजा ने इस मैच में 30 गेंदों में 28 रन बनाए.

ये मजेदार वीडियो को 7Cricket के आधिकारिक ट्विटर हैंडल द्वारा कैप्शन के साथ शेयर किया गया था, “क्या आपके कभी मैदान पर ऐसा देखा हैं. उस्मान ख्वाजा को मैदान पर सब कुछ बदलना पड़ा.”

;

देखें विडियो:-

;

मैच में सिडनी थंडरर्स ने पहले खेलते हुए सैम बिलिंग्स और बेन कटिंग के 34-34 रनों की मदद से 20 ओवरों में 158/8 रन बनाए. ब्रिसबेन हीट की ओर से मार्क स्टेकेटी और मिचेल स्वेपसन ने 2-2 विकेट लिये.

;

जवाब में ब्रिसबेन ने सैम हीज़लेट के सिर्फ 49 गेंदों पर 6 चौके और 3 छक्कों की मदद से नाबाद 74 रनों की बदौलत मैच 19.1 ओवर में सिर्फ 3 विकेट खोकर आसानी से जीत लिया. सिडनी की ओर से डेनियल सैम और ब्रेंडन डॉगेट ने 1-1 विकेट लिया.

;

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *