;
न्यूज़

विराट कोहली के लिए बेहद खास हैं ये ’11’ नंबर, देखें क्या हैं लाइफ में इसका महत्व

भारतीय क्रिकेट कप्तान विराट कोहली के लिए 11 जनवरी का दिन बेहद खुशियाँ लेकर आया. दरअसल उन्हें इस दिन पहली बार पिता बनने का सौभाग्य प्राप्त हुआ. कोहली की पत्नी अनुष्का शर्मा ने सोमवार को एक बच्चे को जन्म दिया.

विराट कोहली ने 11 जनवरी को अपने अधिकारिक सोशल मीडिया अकाउंट से एक पोस्ट के जरिए बताया कि वह पिता बन गए हैं और अनुष्का और बेटी दोनों पूरी तरह स्वस्थ हैं.


विराट कोहली ने बेहद प्यारा सन्देश पोस्ट करते हुए लिखा, “हम दोनों को यह बात बताते हुए काफी खुशी हो रही है कि हमारे यहां आज दोपहर बेटी हुई है. हम आपके प्यार और मंगलकामनाओं के लिए दिल से आभारी हैं. अनुष्का और हमारी बेटी दोनों बिल्कुल ठीक हैं और हमारा यह सौभाग्य है कि हमें जिंदगी का यह चैप्टर अनुभव करने को मिला. आप यह जरूर समझेंगे कि हम सबको थोड़ी प्राइवेसी होनी चाहिए.”

11 हैं कोहली के लिए खास

Virat Kohli, Anushka Sharma Blessed With Daughter, Rajasthan Royals Come Up  With Quirky Wish | Cricket News


विराट कोहली वर्तमान में दुनिया के सर्वश्रेष्ठ बल्लेबाज हैं. क्रिकेट का फॉर्मेट कोई भी लेकिन उनका प्रदर्शन हमेशा बेहद उच्च दर्जे का रहता हैं. यही कारण हैं कि वह दुनिया के सबसे पसंद किये जाने वाले क्रिकेटर होने के साथ-साथ सबसे अधिक कमाई करने वाले क्रिकेटर भी हैं. प्रत्येक व्यक्ति के जीवन में कुछ खास लम्हे होते हैं, जिन्हें वह कभी भी भूलना नहीं चाहते हैं. इसी तरह कोहली के लिए नंबर 11 बेहद खास हैं, उनके जीवन के की यादगार लम्हे इसी 11 से जुड़े हैं. जानें 11 क्यों हैं कोहली के खास:

1) विराट कोहली का जन्मदिन साल के 11वें(5 नवम्बर) महीनें में आता हैं.
   
2) विराट कोहली ने बॉलीवुड अभिनेत्री अनुष्का शर्मा से 11 दिसम्बर को शादी की थी.

3) विराट कोहली 11 जनवरी 2021 को पिता बने.

4) विराट कोहली एक कैलंडर वर्ष में 11 शतक लगाने वाले दुनिया के अकेले कप्तान हैं.

5) आगामी टी20 वर्ल्ड कप 2021 उनके करियर का 11वां आईसीसी टूर्नामेंट हैं.


;
;

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *