इंटरव्यू

सूर्यकुमार ने कर दिया खुलासा, मैच में तकरार के दौरान कोहली ने कहा था कुछ ऐसा….

इंडियन प्रीमियर लीग(आईपीएल) 2020 का सीजन इतिहास का सबसे रोमांचक व सफल सीजन माना जा रहा हैं. सीजन के दौरान बल्ले और गेंद के बीच मजेदार तकरार देखें को मिली. हालाँकि एक दौरान दो बड़े खिलाड़ियों के बीच के पंगे में भी खूब सुर्खियां बटौरी.

दरअसल हम जिन दो खिलाड़ियों की बात कर रहे हैं वो खिलाड़ी और कोई नहीं बल्कि रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के कप्तान विराट कोहली और मुंबई इंडियंस के स्टार बल्लेबाज सूर्यकुमार यादव हैं.

सूर्यकुमार यादव ने खोला राज बताया तकरार के समय विराट कोहली ने कही थी ये बात 2


मैच के दौरान सूर्यकुमार कुमार और विराट कोहली की बीच नौकझोंक देखने को मिली थी. दरअसल कोहली ने सूर्य के साथ स्लेजिंग की थी, जिसका जवाब यादव ने अपने बल्ले से दिया था.

आईपीएल की समाप्ति के बाद सूर्यकुमार यादव ने खुलासा कर दिया हैं कि विराट कोहली ने उनसे ऐसा क्या कहा हैं कि दोनों के बीच तकरार हो गई थी. यादव ने बताया, “विराट कोहली केवल उस मैच में ही नहीं बल्कि मैच के दौरान हमेशा ही आक्रामक अंदाज में रहते हैं. वो चाहे भारत के लिए भी खेलते हो या घरेलू क्रिकेट वो हमेशा एनर्जेटिक रहते हैं. दरअसल ये मैच उनकी टीम के लिए काफी महत्वपूर्ण था. यदि उनकी टीम ये मैच जीत जाती तो वो दूसरे पायदान पर आ जाते.”

सूर्यकुमार यादव ने कहा: ऑस्ट्रेलिया दौरे के लिए नहीं चुने जाने पर ट्रेनिंग  नहीं की, न खाना खाया, सीधे RCB के खिलाफ मैच खेला - Knowledge Press


आगे सूर्यकुमार ने बताया, “ऐसा कुछ नहीं था. मैच के बाद कोहली ने मुझे मुझे ‘वेल प्लेड’ भी कहा. मैच के बाद सब कुछ नोर्मल हो गया और इसके बाद वो निकल गए. इसमें पंगा जैसा कुछ नहीं था, वो तो सिर्फ एक पल था. उनको भी पता था कि ऐसी परिस्थितियों में कौन बल्लेबाज है जो मैच जीता सकता है और किस खिलाड़ी के अच्छे शॉट्स लग रहे हैं.”

अंत में सूर्यकुमार ने बताया, “ये सिर्फ उस पल का हिस्सा था, ये पहले से नहीं चलकर आ रहा था. लेकिन मैं भी तब हैरान हुआ जब ये बाद में काफी सुर्खियों में रहा. हालाँकि ये अच्छा था कि उनके(आरसीबी) खिलाफ मैंने अच्छा किया.”

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *