IPL

CSK के बेहद ही खराब प्रदर्शन के बाद धोनी के बचाव में उतरे सहवाग

इंडियन प्रीमियर लीग(आईपीएल) 2020 में अब तक चेन्नई सुपर किंग्स ने बेहद खराब प्रदर्शन किया हैं. यही कारण हैं की आईपीएल इतिहास में ये पहला मौका हैं जब सीएसके की टीम प्लेऑफ नही खेलेगी.

शुक्रवार को मुंबई इंडियंस के विरुद्ध चेन्नई सुपर किंग्स के विरुद्ध 10 विकेट की शर्मनाक हार मिली थी. चेन्नई सुपर किंग्स ने अब तक सीजन में 11 मैच खेले हैं, जिस दौरान टीम को 8 मैचों में हार का मुंह देखना पड़ा हैं. टीम के खराब प्रदर्शन के बीच भारत के पूर्व सलामी बल्लेबाज वीरेंद्र सहवाग का कहना हैं कि सीएसके के युवा क्रिकेटरों ने काफी निराश किया हैं, जिससे धोनी को काफी दुःख पहुंचा हैं.

दरअसल पिछले मैच में मिली हार के बाद धोनी ने कहा था कि युवाओं में अब स्पार्क नहीं दिख रहा हैं, जिसके कारण उन्हें मौका नहीं मिले हैं. इस ब्यान के बाद धोनी को सोशल मीडिया पर जमकर आलोचना हुई थी. लेकिन मुंबई इंडियंस के विरुद्ध धोनी ने एन जगदीसन और ऋतुराज गायकवाड को प्लेइंग XI में दी थी हालाँकि दोनों ही खिलाड़ी खाता खेलने में कामयाब नहीं हो पाए थे.

Virender Sehwag launches own sportswear, sports equipment line 'VS' |  Business Standard News


पूर्व विस्पोटक सलामी बल्लेबाज सहवाग ने क्रिकबज से बातचीत के दौरान कहा, “मुंबई इंडियंस से मिली शमर्नाक हार चेन्नई सुपर किंग्स को काफी लंबे समय तक याद रहेगी. धोनी को यह बात और भी दुःख पहुंचाएगी कि उन्होंने इस मैच में युवाओं को मौका दिया लेकिन उन्होंने निराश किया. उन्हें अपने लिए स्कोर करना चाहिए था. उन्हें इस टूर्नामेंट का आनंद लेना चाहिए था.”

सहवाग ने आगे कहा, “यदि युवा टीम को 140-150 के सम्मानजनक स्कोर तक भी ले जाते तो धोनी उनके प्रदर्शन को अहमियत देते. धोनी इस बात से और भी दुखी हुए कि युवाओं ने उनकी उम्मीद के अनुसार प्द्रर्शन नहीं किया.”



     

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *