IPL Video

अर्द्धशतक लगाने के बाद नितीश राणा ने हवा में लहराई ‘सुरिंदर’ नाम की टी-शर्ट… जानें कौन है ये शख्स

इंडियन प्रीमियर लीग(आईपीएल) 2020 में शनिवार दोपहर को अबू धाबी के मैदान पर कोलकाता नाईट राइडर्स और दिल्ली कैपिटल के बीच खेला जा रहा हैं. पॉइंट टेबल में टॉप पर जगह बनाने के लिए दिल्ली के लिए ये अहम मैच हैं जबकि केकेआर की टीम प्लेऑफ के लिए संघर्ष कर रही हैं.

मैच में दिल्ली कैपिटल्स के कप्तान श्रेयस अय्यर को टॉस जीतने के बल्लेबाजी का न्योता दिया. जिसके कोलकाता नाईट राइडर्स के बल्लेबाजो ने शानदार बल्लेबाज की और एक बड़ा स्कोर बनाया,

नितीश राणा ने लगाया अर्द्धशतक


मैच में खब्बू बल्लेबाज नितीश राणा ओपनिंग करने आये और शानदार बैटिंग करते हुए अर्द्धशतक लगाया. अर्द्धशतक लगाने के बाद राणा ने सुरिंदर नाम की टी-शर्ट निकालकर मैदान पर दिखाई.

राणा को मैदान पर इस तरह की चीज़ करने के बाद से फैन्स ने मन भी ये बात बार-बार आ रही हैं कि आखिर ये सुरिंदर है कौन?.

दरअसल सुरिंदर नितीश राणा के ससुर हैं और शुक्रवार(23 अक्टूबर) को कैंसर के कारण उनका निधन हो गया. यही कारण हैं कि राणा ने उनके सम्मान में कोलकाता नाईट राइडर्स पर उनका नाम लिखकर अपना अर्द्धशतक उन्हें समर्पित किया.

देखें विडियो:-



KKR ने बनाए 194 रन

Image


मैच में कोलकाता नाईट राइडर्स ने सलामी बल्लेबाज नितीश राणा ने 53 गेंदों पर 13 चौके और 1 छक्के की मदद से 81 रन बनाये, इसके आलावा सुनील नरेन ने भी 32 गेंदों पर 6 चौके और 4 छक्कों की मदद से 64 रनों की पारी खेली.

राणा और नरेन की दमदार पारियों की मदद से कोलकाता नाईट राइडर्स ने 20 ओवरों में 194/6 का स्कोर बनाया. दिल्ली की ओर से एनरिच नॉर्टजे, कगिसो रबाड़ा और मार्कस स्टोइनिस ने 2-2 विकेट लिये.         

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *