IPL

जानिए आखिर क्यों सोशल मीडिया पर बुरी तरह से ट्रोल हो रहे हैं गौतम गंभीर

आईपीएल 2020 में बुधवार रात को विराट कोहली की मास्टर-क्लास कप्तानी, गेंदबाजों के मंत्रमुग्ध करने वाला प्रदर्शन और फील्डरों द्वारा त्रुटिहीन फील्डिंग प्रदर्शन ने रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर को उनके कट्टर विरोधी कोलकाता नाइट राइडर्स को उनके 20वें ओवर में 84-8 के स्कोर पर रोक दिया.

Virat Kohli said 'Miyan ready ho jao': Mohammad Siraj on opening spell for RCB  vs KKR - Sports News


आरसीबी के गेंदबाजों ने शेख जायद स्टेडियम में केकेआर की बैटिंग लाइन अप को तहस-नहस कर दिया. जहां मोहम्मद सिराज ने अपने 4 ओवरों में महज 8 रन देकर तीन विकेट लिये.  वहीं दूसरी ओर स्पिनरों युजवेंद्र चहल और वाशिंगटन सुंदर ने भी क्रमशः 2 और 1 विकेट लिए. बाद में, आरसीबी के प्रतिभाशाली बल्लेबाज लक्ष्य के रनों का सफलतापूर्वक पीछा करने में सक्षम रहे.

इस बीच, पूर्व भारतीय और कोलकाता नाइट राइडर्स के क्रिकेटर गौतम गंभीर, जिन्होंने अपने नेतृत्व में कोलकाता नाइट राइडर्स टीम को नई ऊंचाइयों पर पहुंचाया, ट्विटर पर बुरी तरह से ट्रोल हो रहे हैं. वह वर्तमान में स्टार स्पोर्ट्स नेटवर्क का एक हिस्सा है, जहां वह आईपीएल 2020 के मैचों पर लगातार अपनी राय दे रहे हैं.

आरसीबी और केकेआर के बीच मैच से पहले, गौतम गंभीर ने दोनों टीमों के रिकॉर्ड के बारे में बयान दिया था.  कोलकाता और बैंगलोर के बीच प्रतिद्वंद्विता के इतिहास के बावजूद, जो आईपीएल के 2008 संस्करण के दौरान शुरू हुआ, गंभीर ने दावा किया कि कोलकाता नाइट राइडर्स और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के बीच कोई प्रतिद्वंद्विता नहीं है.

Gautam Gambhir


शो के दौरान  गंभीर ने इस बात को लेकर भी RCB का मज़ाक उड़ाया कि उन्हें ट्रॉफी जीतनी बाकी है. उन्होंने कहा कि दोनों टीमों के बीच कोई प्रतिद्वंद्विता नहीं है क्योंकि केकेआर ने दो बार ट्रॉफी जीती है और आरसीबी को कप जीतना बाकी है.

गंभीर का ये कमेंट नेटिज़न्स को पसंद नहीं आया हैं. आरसीबी के विरुद्ध कोलकाता की शमर्नाक हार के बाद फैन्स सोशल मीडिया पर गंभीर को जमकर खरी-खोटी सुना रहे हैं. देखें कुछ खास ट्वीट:-

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *