IPL

गावस्कर ने कहा, कोहली ने लॉकडाउन में तो सिर्फ अनुष्का की बॉल पर प्रैक्टिस की हैं, अनुष्का ने दिया मुंहतोड़ जवाब

बॉलीवुड अभिनेत्री और भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली की पत्नी अनुष्का शर्मा ने सुनील गावस्कर को मुंहतोड़ जवाब दिया हैं. दरअसल गुरूवार को किंग्स इलेवन पंजाब और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के बीच खेले गए मुकाबले में कोहली द्वारा कैच छूटने के बाद गावस्कर ने उन पर निशाना सादा था.

Only those who do not benefit from the IPL criticize it: Sunil Gavaskar -  Yahoo! Cricket.


गावस्कर के विवादित बयान के बाद से सोशल मीडिया पर लगातार बवाल मचा हुआ हैं और फैन्स गावस्कर को कमेन्ट्री टीम से हटाने की मांग कर रहे हैं.

अनुष्का शर्मा ने इन्स्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर करते हुए गावस्कर को जवाब देते हुए लिखा, “मिस्टर सुनील गावस्कर, मैं आपसे कहना चाहती हूँ कि आपका बयान काफी भद्दा है. मैं आपसे पूछना चाहती हूं कि आप ऐसे बयान क्यों देते हो और एक क्रिकेटर के खेल के लिए उसकी पत्नी को जिम्मेदार क्यों ठहराते हो. मैं यह अच्छे से जानती हूँ कि आपने पिछले कुछ वर्षों में प्रत्येक क्रिकेटर की पर्सनल लाइफ की इज्ज़त की है तो आपको ऐसा नहीं लगता है कि ऐसा मेरा साथ भी होना चाहिए.”

आगे अनुष्का ने कहा, “मुझे भरोसा है कि गुरूवार रात से मेरे पति के प्रदर्शन पर कमेंट करने के लिए आपके जहन में कई वाक्य और शब्द होंगे या आपके शब्द सिर्फ तभी मायने रखते हैं जब उनमें मेरा नाम आया हो. यह 2020 है और मेरे लिए चीजें अब भी नहीं बदली हैं. कब ऐसा होगा जब मुझे क्रिकेट में घसीटना बंद किया जाएगा और इस तरह की एकतरफा कमेंट नहीं किये जाएंगे?”

List of Bollywood Diva's who faced depression


अंत में अनुष्का ने कहा, “प्रिय मिस्टर गावस्कर, आप एक लीजेंड हैं, जिनका नाम भद्रजनों के इस खेल में ऊंचा स्थान रखता है. मैं सिर्फ आपको बताना चाहती थी कि जब आपने ऐसा कहा तो मुझे कैसा लगा.”

मैच में कोहली के कैच गिराने के बाद कमेंट बॉक्स में बैठे गावस्कर ने कहा था, कि “इन्होने(कोहली) लॉकडाउन में तो सिर्फ अनुष्का की गेंद पर अभ्यास किया हैं.”

दरअसल लॉकडाउन के दौरान विराट कोहली ने एक विडियो शेयर की थी, जिसमे उन्होंने एक विडियो शेयर की थी, जिसमे वह अनुष्का के साथ क्रिकेट खेल रहे थे. यही कारण हैं कि गवास्कर ने कोहली पर निशाना सादा हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *