IPL Video

39 वर्षीय एमएस धोनी ने सुपरमैन स्टाइल में पकड़ी सीजन की सबसे अद्भुत कैच, देखे विडियो

इंडियन प्रीमियर लीग(आईपीएल) के 13वें सीजन के 7वे लीग मुकाबले में आज चेन्नई सुपर किंग्स और दिल्ली कैपिटल्स की टीम दुबई के मैदान पर सामने-सामने है. सीजन में तक दिल्ली और चेन्नई दोनों ने 1-1 मैच जीता हैं.

धोनी ने पकड़ी कैच ऑफ़ द मैच

Image


क्रिकेट के खेल में फिटनेस काफी मायने रखती हैं, यही कारण हैं कि फ्रैंचाइज़ी अपनी टीम में ज्यादा से ज्यादा युवा खिलाडियों को मौका देती हैं. हालाँकि आज के मैच में 39 वर्षीय एमएस धोनी ने एक ऐसी कैच जो युवा खिलाडियों के लिए प्रेरणादायक हैं.

दिल्ली कैपिटल्स की पारी के 18.6 ओवरों में चेन्नई के तेज गेंदबाज सैम कुरेन की गेंद पर श्रेयस अय्यर ने एक बड़ा शॉट खेलने के लिए क़दमों का इस्तेमाल किया लेकिन बॉल उनके बल्ले का एज लेकर गयी और विकेट के पीछे धोनी ने सुपरमैन स्टाइल में कैच पकड़कर सभी को हैरान कर दिया.


देखे विडियो:


दिल्ली ने बनाए 175 रन


इससे पहले चेन्नई सुपर किंग्स के कप्तान एमएस धोनी ने टॉस जीतकर पहले फील्डिंग का फैसला किया. जिसके बाद दिल्ली के सलामी बलेल्बाज पृथ्वी शॉ और शिखर धवन ने 10.4 ओवरों में 94 रन जोड़े और धवन 35 रनों की निजी स्कोर पट आउट हुए.


धवन के बाद शॉ भी ज्यादा देर क्रीज में नहीं रुख पाए और 64 रनों की पारी खेलकर आउट हुए. इसके बाद ऋषभ पन्त और श्रेयस अय्यर की युवा जोड़ी ने अर्द्धशतक साझेदारी बनाई. जिसकी मदद से दिल्ली की टीम ने 2 ओवरों में 175/3 का स्कोर बनाया. ऋषभ पन्त ने मैच में 25 गेंदों पर नाबाद 37 रन बनायें.

जबकि चेन्नई सुपर किंग्स की ओर से पियूष चावला ने 4 ओवरों में 33 रन देकर 2 विकेट लिये जबकि सैम कुरेन ने भी एक विकेट लिया.           

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *