IPL

CSK के विरुद्ध हार से भड़के रोहित शर्मा, इन्हें ठहराया हार के लिए जिम्मेदार

इंडियन प्रीमियर लीग(आईपीएल) के 13वें सीजन के पहले मुकाबले में एमएस धोनी की कप्तानी वाली चेन्नई सुपर किंग्स ने मुंबई इंडियंस को 5 विकेट से हराकर आईपीएल 2019 फाइनल में मिली हार का बदला लिया हैं.

मैच में मुंबई इंडियंस ने पहले बल्लेबाजी करते हुए सौरभ तिवारी के 31 गेंदों पर 3 चौके एक छक्के की मदद से 42 रनों की पारी खेली थी, जिसकी मदद से 20 ओवरों में 162/9 का स्कोर बनाया था. चेन्नई की ओर से लुंगी एंटिनी ने 4 ओवरों में 38 रन देकर 3 विकेट हासिल किये थे.

IPL 2020 - Du Plessis, Rayudu's fifties gives CSK big win vs MI


जवाब में, चेन्नई सुपर किंग्स ने अंबाती रायडू ने 48 गेंदों पर 71 रन और फाफ डू प्लेसिस ने नाबाद 58 रनों की मदद से 19.2 ओवरों में 5 विकेट खोकर मैच आसानी से जीत लिया हैं.     

मैच में मुंबई इंडियंस की हार के बाद कप्तान रोहित शर्मा बेहद निराश हैं और उन्होंने हार का प्रमुख कारण भी बताया, “हमारे किसी भी बल्लेबाज ने डु प्लेसिस और रायुडू की तरह हमारे लिए काम नहीं किया. पहले 10 ओवर में हम 85 रन पर थे. सीएसके के गेंदबाजों को श्रेय, उन्होंने अंत में अच्छी गेंदबाजी की. हमारे लिए सीखने के लिए बहुत कुछ हैं, अभी शुरुआती दिन हैं.”

Q1: MI vs RPS – Rohit Sharma Interview


आगे रोहित ने कहा, “हम सभी वास्तव में अच्छी शुरुआत करना चाहते हैं, इस टूर्नामेंट में यह महत्वपूर्ण है जहां गति महत्वपूर्ण है. इस खेल से सीखने के लिए कुछ चीजें हैं, जहाँ हमने कुछ गलतियाँ कीं. उम्मीद है कि हम उन गलतियों को सुधारेंगे और अगले मैच के लिए तैयार रहेंगे. चीजें जल्द ही बेहतर हो जाएंगी. हमें पिचों के अनुकूल होने की जरूरत है, यह ओस आने के साथ बेहतर हो गया. आपको अंतराल पर हिट करने और खेल के उस हिस्से पर ध्यान केंद्रित करने की आवश्यकता है। विपक्ष आपको नीचे ले जा सकता है, यह समझने के लिए कि हमें क्या करना है.”

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *