न्यूज़

राजस्थान रॉयल्स को लगा बड़ा झटका, स्टार खिलाड़ी को लेकर आई बुरी खबर….

राजस्थान रॉयल्स के सलामी बल्लेबाज जोस बटलर मंगलवार (22 सितंबर) को चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ अपना पहला मुकाबला नहीं खेल पाएंगे. दरअसल विकेटकीपर बल्लेबाज दुबई में अपने परिवार के साथ क्वारंटाइन पीरियड में हैं. इंग्लैंड और ऑस्ट्रेलिया के खिलाड़ियों ने यूके में हाल में सीरीज खत्म की हैं, जिसके बाद दोनों देशों के खिलाड़ी आईपीएल के लिए यूएई पहुँच खेल चुके हैं लेकिन  बीसीसीआई ने खिलाड़ियों के लिए क्वारंटाइन अवधि को कम करके 36 घंटे कर दिया. हालांकि, परिवार की प्रतिबद्धताओं के कारण श्रृंखला से बटलर 36 घंटो के क्वारंटाइन टाइम की जगह 6 दिनों तक क्वारंटाइन रहना पड़ेगा.

IPL 2019 - Match 25: RR v CSK


बटलर ने रविवार (20 सितंबर) को रॉयल्स के पेज पर एक इंस्टाग्राम लाइव सत्र के माध्यम से इसकी पुष्टि की. “मैं दुर्भाग्य से राजस्थान के लिए पहला मैच मिस करने जा रहा हूं क्योंकि मैं क्वारंटाइन अवधि में हूँ. क्योंकि मैं यहां अपने परिवार के साथ हूँ. रॉयल्स ने मुझे अपने परिवार के साथ यहाँ आने की अनुमति दी है. मेरे साथ यहाँ मेरे परिवार को लॉकडाउन में बहुत बड़ी मदद होगी.”

रॉयल्स के कप्तान स्टीव स्मिथ ने अपने सोशल मीडिया पेज पर युवा सलामी बल्लेबाज़ यशसवी जायसवाल के साथ एक फोटो पोस्ट की.  बटलेर ने कहा कि वह उस युवा खिलाड़ी से मिलने के लिए उत्साहित थे जिसने अंडर -19 विश्व कप में पहले ही खूब नाम कमाया हैं.

MI vs RR 2019: Jos Buttler guides Rajasthan Royals to 4-wicket victory over  Mumbai Indians | Cricket News - Times of India


बटलर ने कहा, “मैं उनसे अभी तक नहीं मिला हूँ हालाँकि मैं उत्साहित हूँ कि वह रॉयल्स में शामिल हो गए हैं. वह भारत अंडर -19 के लिए शानदार प्रदर्शन कर रहे हैं. वह इतनी बड़ी प्रतिभा हैं. मैं उनसे मिलने और उन्हें बल्लेबाजी करने के लिए उत्सुक हूँ. आईपीएल में हमेशा युवा भारतीय प्रतिभाओं को देखा जा रहा है. मुझे खुशी है कि वह रॉयल्स की तरफ है.”

30 वर्षीय स्टार बल्लेबाज जोस बटलर ने आईपीएल में खेले 45 मैचों में 35.54 की औसत और 150.82 की शानदार स्ट्राइक रेट से 1386 रन बनायें हैं, जिसमे 9 अर्धशतक भी शामिल हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *