IPL ट्विटर

438 दिन बाद धोनी की हुई वापसी, भावुक हुए फैन्स, देखें 10 सबसे अच्छे ट्वीट…

चार सौ अडतिस दिनों के बाद, एमएस धोनी आखिरकार वापस मैदान पर लौट आए. पूर्व भारतीय कप्तान धोनी हाल ही में अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास की घोषणा की थी.

15 अगस्त को धोनी ने अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास लेने का फैसला किया. इस प्रकार प्रशंसक उत्सुकता से एमएस धोनी के नेतृत्व वाली चेन्नई सुपर किंग्स और रोहित शर्मा की अगुवाई वाली मुंबई इंडियंस के बीच ओपनिंग मैच की प्रतीक्षा कर रहे थे क्योंकि दोनों टीमों के बीच लंबे समय से प्रतिद्वंद्विता चली आ रही हैं.

IPL 2020: CSK Share A Picture Of MS Dhoni Sporting A Smile They "Can't Wait  To See" | Cricket News


मैच के शुरू होने से पहले, धोनी को एक नए रूप में देखा गया था. एक स्टाइलिश दाढ़ी के साथ धोनी सिंघम लुक में दिखाई दिए. टॉस जीतने के बाद पहले कप्तान एमएस धोनी ने फील्डिंग करने का एक समझदारी भरा कदम उठाया.

मैच की बात करें तो मुंबई इंडियंस को 162 रनों पर रोकने के बाद, चेन्नई सुपर किंग्स की शुरूआत बेहद खराब रही. क्योंकि सीएसके टीम को शुरूआती 2 ओवरों में दो झटके लगे. हालाँकि, अंबाती रायडू के शांत और सहज प्रदर्शन और डु प्लेसिस की धैर्यभरी पारी ने सीएसके को लक्ष्य के करीब पहुंचने में मदद की. जिसके बाद राहुल चाहर ने रायुडू को पवेलियन भेजकर 115 रनों की साझेदारी तोड़ी.

रायडू के आउट होने के बाद  जडेजा बल्लेबाजी करने आए  और 5 गेंद पर 10 रणम बनाकर पवेलियन लौटे. जिसके बाद एमएस धोनी के प्रशंसकों को को उम्मीद थी कि धोनी बल्लेबाजी करने आये लेकिन सैम कुरेन उनके आगे आये. हालाँकि कुरेन के जल्द पवेलियन लौटने पर धोनी मैदान पर बल्लेबाजी करने आए. लेकिन वह मैच में 2 गेंदों पर 0 रन बनाकर नाबाद रहे.

MI vs CSK: MS Dhoni Says CSK Need To Improve In Plenty Of Areas After  5-Wicket Win Over Mumbai Indians | Cricket News


मैच के दौरान जैसे ही प्रशंसकों ने धोनी को ऑन-स्क्रीन देखा, उन्होंने उनकी वापसी पर अपनी अद्भुत प्रतिक्रियाओं से सोशल मीडिया पर ट्वीटस की बाढ़ आ गयी. देखे किस तरह फैन्स ने किया धोनी का स्वागत:-


 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *