न्यूज़

कोहली का बयान, बोले भारत में नही बल्कि इस देश में हो सकता हैं IPL 2020

भारत के पूर्व तेज गेदबाज अतुल वासन का मानना है कि आईपीएल 2020 इस साल भारत नहीं बल्कि दुबई में आयोजित किया सकता हैं. वासन ने एक खेल स्पोर्ट्सकीड़ा से बातचीत के दौरान ये कहा हैं. उन्होंने ये कोहली और अन्य क्रिकेटरों से हुई बातचीत के आधार पर मेरा मानना है कि आईपीएल 2020 सितम्बर में दुबई में खेला जा सकता हैं.

Virat Kohli Questions RCB After IPL Franchise Removes Social Media ...


अतुल वासन ने कहा, “अब कई लोगों का ये मानना है. वास्तव में कुछ खिलाड़ी और कोहली का भी ये मानना है कि सितम्बर में दुबई में आईपीएल आयोजन   कराने का मौका हो सकता हैं. इसलिए मेरा मानना है कि फिलहाल सभी चीज पर केन्द्रित हैं.”

देश में कोरोना जैसी भयानक महामारी के बाद पूरी दुनिया इस समय रुकी हुई हैं जबकि आईपीएल 2020 को लेकर पर अनिश्चिता बनी हुई हैं. वासन का मानना है कि दुबई जैसे प्रसिद्द शहर में आईपीएल की मेजबानी का विचार उत्तम हैं. इससे एक स्टेडियम से दूसरे स्टेडियम में जाने में खिलाड़ियों को कम यात्रा करनी पड़ेगी जोकि बेहद अच्छी बात हैं.

Fans, Players Want To Watch India Play: Atul Wassan | Sports Video ...


वासन का मानना है कि अगर आईपीएल भारत में होता है तो शहरों के बीच यात्रा करने और होटल-से-होटल तक जाने वाले सभी खिलाड़ी खिलाड़ियों और प्रशंसकों को जोखिम में डाल देंगे, यह देखते हुए कि दुनिया खुद को इस स्थिति में नहीं पाती है.

अतुल वासन ने ये बताया कि इस साल रणजी ट्रॉफी जैसे बड़े टूर्नामेंट का आयोजन बेहद मुश्किल दिखाई दे रहा हैं. वासन ने कहा, “मुझे नहीं लगता इस साल घरेलू टूर्नामेंट होंगे. क्योंकि बहुत साड़ी टीमें हैं बहुत सारे मैच हैं और बहुत यात्रा करनी पड़ेगी. यात्रा की कीमत भी एक बड़ी कारक होगी, ऐसे में फिलहाल इसका आयोजन बेहद मुश्किल हैं. बजट बनाना होगा, और हम नहीं जानते कि कितनी उड़ानें शुरू होंगी, कितने खिलाड़ियों को खेलने का मौका मिलेगा, टिकट की लागत कितनी होगी.”

आपको क्या लगता है बीसीसीआई को इस साल आईपीएल 2020 का आयोजन करना चाहिए या नहीं? कमेंट बॉक्स में अपनी राय जरुर दे.   

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *