ट्विटर न्यूज़

श्रेयस अय्यर ने इस दिग्गज को बताया अपना ऑलटाइम फेवरेट गेंदबाज

25 वर्षीय मध्यक्रम के बल्लेबाज श्रेयस अय्यर के लिए पिछला कुछ समय अच्छा रहा हैं, टीम इंडिया में उन्हें जब भी मौका मिला हैं उन्होंने दमदार प्रदर्शन किया हैं. लेकिन, COVID-19 के प्रकोप ने उन्हें अपने साथी खिलाड़ियों के साथ खेल से दूर कर दिया. इसलिए, स्टार बल्लेबाज ने अपने प्रशंसकों के साथ ट्विटर पर बातचीत की योजना बनायीं.

Image result for shreyas iyer


25-वर्षीय होनहार बल्लेबाज हाल ही में न्यूजीलैंड दौरे से लौटे थे और, वह दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ तीन मैचों की एकदिवसीय श्रृंखला में अपनी राष्ट्रीय टीम के लिए खेलने के लिए तैयार था हालाँकि, COVID-19 महामारी के कारण श्रृंखला रद्द हो गयी हैं. युवा खिलाड़ी ने हाल में न्यूजीलैंड के विरुद्ध उन्ही की सरजमी पर शानदार प्रदर्शन किया, अय्यर ने टी-ट्वेंटी में भारत की 5-0 की ऐतिहासिक जीत में अहम भूमिका निभाई जबकि वनडे सीरीज में भी शानदार शतक सहित 3 मैचों में 217 रन बनाये.

अय्यर में लगातार शानदार प्रदर्शन करते हुए भारत की सिमित ओवर क्रिकेट टीम में अपनी जगह पक्की कर ली हैं. यही कारण है कि आईपीएल जैसे बड़े टूर्नामेंट में दिल्ली कैपिटल्स टीम ने उन्हें कप्तान बनाया हैं. बुधवार को श्रेयस अय्यर ने अपने अधिकारिक ट्विटर अकाउंट से अपने फैन्स के साथ बातचीत का योजना बनायीं और प्रसंशको द्वारा कुछ खास प्रश्नों का जवाब भी दिया.


सुजोय नाम के एक ट्विटर यूजर ने अय्यर से पूछा कि ‘तुम्हारा ऑलटाइम फेवरेट इंडियन गेंदबाज कौन हैं.?

Image result for zaheer khan


अय्यर ने इस प्रश्न के जवाब में कहा, “मेरा ऑलटाइम फेवरेट इंडियन गेंदबाज होगा जहीर खान.”

अय्यर का अन्तराष्ट्रीय करियर

Image result for shreyas iyer


25 वर्षीय श्रेयस अय्यर ने 18 वनडे मैचों की 16 पारियों में 49.87 की दमदार बल्लेबाजी औसत और 100.81 की स्ट्राइक रेट से 748 रन बनाये हैं, इस दौरान उन्होंने 1 शतक और 8 अर्द्धशतक भी लगायें हैं. जबकि अन्तराष्ट्रीय टी-ट्वेंटी में अय्यर ने 20 पारियों में 27.8 की औसत और 129.5 की स्ट्राइक रेट से 417 रन बनाये हैं, इस दौरान उन्होंने 2 अर्द्धशतक भी लगायें.

आपका ऑलटाइम फेवरेट इंडियन गेंदबाज कौन हैं? कमेंट बॉक्स में अपनी राय जरुर दे.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *