न्यूज़

नूपुर नागर ने पति भुवनेश्वर कुमार के इस स्पेल को बताया अपना फेवरेट

भुवनेश्वर कुमार की पत्नी नूपुर नागर ने पाकिस्तान के विरुद्ध डेब्यू मैच स्पेल को अपना फेवरेट स्पेल बाते हैं. बेंगलुरु के एम चिन्नास्वामी स्टेडियम में टी20 मैच में, भारतीय तेज गेंदबाज ने पाकिस्तान के टॉप आर्डर को तहस नहस कर दिया था हालाँकि इस मैच में भारत को हार मिली थी लेकिन भुवि को इस मैच के लिए काफी तारीफ मिली थी.

Image result for bhuvneshwar kumar debut match vs pakistan


भुवनेश्वर कुमार ने अपने मैजिकल स्पेल में 19 डॉट गेंद डालकर 4 ओवरों में सिर्फ 9 रन देकर 3 बल्लेबाजों को आउट किया था. जिसके बाद से वह सभी फॉर्मेट में टीम इंडिया के प्रमुख स्विंग गेंदबाजों में शामिल हैं. हाल ही में, कुमार ने पत्नी नुपूर के साथ ‘स्पाइसी पिच’ नाम के एक टॉक शो में हिस्सा लिया. शो में नुपूर ने बताया कि वह इस बात से काफी खुश थी कि उनके पत्नी डेब्यू मैच में 15 नंबर की टी-शर्ट पहनकर खेले थे.

Image result for ‘Spicy Pitch’ भुवि and his wife


शो के होस्ट मनीष बताविया से बातचीत के दौरान नुपूर ने बताया, “पाकिस्तान के विरुद्ध जब उन्होंने डेब्यू किया था जबमैं तब हॉस्टल में थी और मेरे दोस्तों को भुवी और मेरे बारे में कुछ भी पता नहीं था. इसलिए, वे उसकी गेंदबाजी से बहुत प्रभावित थे. मैच देखने के दौरान, वे कह रहे थे कि गेंदबाजी के लिए उस 15 नंबर टी-शर्ट वाले को बुलाओ और मुझे यह जानकर खुशी हुई कि वह उस समय काफी डिमांड में थे,”

भुवनेश्वर कुमार ने इस मैच में पाकिस्तानी सलामी बल्लेबाज नासिर जमशेद और अहमद शहजाद को काफी परेशान किया और अपने ओवर की आखिरी गेंद पर जमशेद को क्लीन बोल्ड किया. जबकि अपने दूसरे ओवर की दूसरी गेंद पर भुवि ने शहजाद को धोनी के हाथों आउट कराया. इसके बाद भी भुवि नहीं रुके और दूसरे ओवर की आखिरी गेंद पर 0 के स्कोर पर उमर अकमल को क्लीन बोल्ड किया. लेकिन पाकिस्तान की ओर से मोहम्मद हफीज(61) और शोएब मलिक(57*) की जोड़ी ने 134 रनों के आसान लक्ष्य को 19.4 में शामिल कर लिया.  

Image result for bhuvneshwar kumar debut match vs pakistan


इससे पहले इस मैच में भारत ने गौतम गंभीर के 43 और अजिंक्य रहाणे के 42 रनों की मदद से निर्धारित 20 ओवरों में 133/9 का स्कोर बनाया था.  

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *