ट्विटर न्यूज़

PM मोदी के लॉकडाउन के ऐलान के बाद ट्विटर पर ट्रोल हुए जोफ्रा आर्चर, जानें क्या है मामला

कोरोना वायरस के कारण इन दिनों दुनियाभर में हाहाकार मचा हुआ हैं. क्रिकेट सहित अन्य कोई भी खेल इसके कहर से नहीं बचा हैं. 29 मार्च से शुरू होने वाले आईपीएल 2020 कोरोना के कारण फिलहाल 15 अप्रैल के लिए स्थगित कर दिया हैं जबकि इसके 15 अप्रैल से शुरू होने की संभावना न के सामान हैं.

Image result for modi speech


देश में फ़िलहाल कोरोना के मामले 500 के पार जा चुके हैं, जिस बीच के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने मंगलवार रात 8 बजे एक बड़ा ऐलान करते हुए पुरे में 3 हफ्तें (14 अप्रैल) के लिए लॉकडाउन का ऐलान कर दिया हैं, हालाँकि प्रधानमंत्री ने ये भी कहा कि जरुरत की समानों की बिक्री पर किसी भ प्रकार की कोई पाबन्दी नहीं होगी लेकिन लोगों से अपील की लोग अपने घरों से न निकले. हालाँकि प्रधानमंत्री मोदी के एक ऐलान के बाद इंग्लैंड के तेज गेंदबाज जोफ्रा आर्चर ट्विटर पर बेहद ट्रोल किये जा रहे हैं.

Image result for archer cricketyer


दरअसल इंग्लैंड के तूफानी गेंदबाज जोफ्रा आर्चर अपने पुराने ट्वीट के कारण हमेशा सुर्ख़ियों में रहते हैं. आर्चर के पुराने ट्वीट को फैन्स मौजूदा हालतों से तोड़कर अकसर उन्हें ट्रोल करते हैं. आर्चर ने 2017 में एक ट्वीट किया था जिसके कारण वह फिलहाल ट्रोल हो रहे हैं.

आर्चर ने 23 अक्टूबर 2017 को ट्वीट द्वारा कहा था कि, “घर पर 3 सप्ताह पर्याप्त नहीं है.”



आर्चर के इस ट्वीट पर फैन्स जमकर मजाक बना रहे है.
प्रन्जुल शर्मा नाम के एक यूजर ने उत्तरप्रदेश के मुख्यमंत्री योगी की फोटो लगाकर आर्चर का मजाक उड़ाते हुए लिखा, “आज से तुम्हारा(आर्चर) नाम ज्योत्षी जय शंकर आचार्य होगा.”   

इसके आलावा भी अन्य कई यूजर्स ने आर्चर का जमकर मजाक उड़ाया. देखे कुछ खास ट्वीट:-

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *