न्यूज़

क्रुनाल पांड्या के जन्मदिन पर हार्दिक ने दिया बेहद खास गिफ्ट, फैन्स देखकर हो जाएंगे खुश

पिछले कुछ दिनों से COVID-19 सुर्खियां बटोर रहा है. कोरोनावायरस के प्रकोप के कारण पूरा देश एक तालाबंदी में चला गया है. उसी के कारण, क्रिकेट जगत से जुड़े लोग सहित सभी अपनेअपने घर पर हैं. हालाँकि इन सब के बीच कुछ क्रिकेटर कुछ ख़ुशी के पल बिताने के तरीके खोज रहे हैं, उनमें से एक हैं भारतीय ऑल-राउंड हार्दिक पांड्या हैं.

24 मार्च, मंगलवार को, उनके पास खुश होने का एक खास कारण था क्योंकि उनके भाई क्रुनाल आज 29 साल के हो गए हालांकि, वर्तमान स्थिति ऐसी है कि वह अपने भाई के चेहरे पर मुस्कुराने लाने के लिए ज्यादा कुछ नहीं आकर सकते हैं लेकिन बड़ौदा के क्रिकेटर ने एक तस्वीर पोस्ट की जहां उन्होंने वह बड़े भाई क्रुनाल को केक खिलाने की एक्टिंग कर रहे हैं.


उन्होंने फोटो को कैप्शन दिया और लिखा, “हैप्पी बर्थडे भाई. आइसोलेशन के बाद हम एक-दूसरे को देख रहे हैं, इसलिए यहां मेरा जीरो कैलोरी केक गिफ्ट है लव यू यू बहुत सारा.”

हार्दिक की वापसी में हुई देरी

Image result for पंड्या


हार्दिक 2019 में आखिरी बार दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ घरेलू टी 20 में खेलते हुए दिखाई दिए थे. जिसके बाद पीठ की चोट के कारण लगातार उनका करियर प्रभावित रहा हैं. इसके बाद हार्दिक ने लंदन में एक सफल सर्जरी कराई. ऑपरेशन के बाद, उन्होंने अपने प्रशंसकों को सभी प्यार और समर्थन के लिए धन्यवाद दिया. इस साल की शुरुआत में, विराट कोहली की भारत ने टेस्ट, टी20 और एकदिवसीय श्रृंखला के लिए न्यूजीलैंड का दौरा किया, हालाँकि चोट के कारण वह टीम का हिस्सा का नहीं थे.

न्यूजीलैंड दौरे पर खेली गयी ए सीरीज के लिए इंडिया ए टीम में हार्दिक चुने गए थे लेकिन फिटनेस टेस्ट फेल होने के कारण वह सीरीज का हिस्सा नहीं बन पाए थे. जिसके बाद पांड्या को साउथ अफ्रीका के विरुद्ध खेले जाने वाली 3 वनडे मैचों के लिए चुना गया था लेकिन COVID-19 महामारी के कारण ये सीरीज रद्द करनी पड़ी और पांड्या की वापसी में देरी हो गयी.  


Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *