Uncategorized

कोरोना के कारण क्रिकेट पर लगा BREAK, जिसके बाद धवन धो रहे टॉयलेट और कपड़े, विडियो हुई वायरल

चाइना से फैला कोरोना वायरस अब पूरी दुनिया में तबाही मचा रहा हैं. क्रिकेट, ऑफिस, स्कूल, कॉलेज सहित सब इस वायरस के ठप पड़े हैं. जबकि क्रिकेट की बात करे तो पुरे विश्व में क्रिकेट खेलने वाले सभी देशों ने फिलहाल क्रिकेट पर ब्रेक लगाया हुआ हैं. इसी बीच टीम इंडिया के खिलाड़ी भी अपने-अपने घर पर परिवार वालों के साथ समय व्यतीत कर रहे हैं.

धवन धो रहे है कपड़े और टॉयलेट

टॉयलेट साफ कर रहा है 54 शतक लगाने वाला बल्लेबाज, टीम इंडिया को जिताए हैं कई मैच!


टीम इंडिया के सलामी बल्लेबाज शिखर धवन अपनी हंसी-मजाक और मस्ती के लिए हमेशा जाने जाते हैं, क्रिकेट के मैदान के अंदर और बाहर दोनों ही तरफ उनका अंदाज़ एक जैसा ही रहता हैं. हालाँकि मंगलवार को उन्होंने एक विडियो शेयर की हैं, जिसमे वह क्रिकेट से ब्रेक लेकर घर का काम का रहे हैं.

Image result for शिखर dhawan रैप


सोशल मीडिया पर वायरल हो रही विडियो में शिखर धवन पानी के टप में कपड़े धो रहे है जबकि उनकी पत्नी साथ में खड़ी होकर मेकअप करती-करती उन्हें काम करने के आर्डर दे रही हैं, विडियो कपड़े धोने के बाद धवन टॉयलेट साफ़ करते हुए भी दिखाई दे रहे हैं. धवन ये सभी काम करते हुए बॉलीवुड का मशहूर गाना “जब से हुई हैं शादी, आंसू बहा रहा हूँ बीवी मिली है ऐसी उसको निभा रहा हूँ” गुनगुना रहे हैं.

सोशल मीडिया पर शिखर धवन का ये अंदाज़ उनके फैन्स को पसंद आ रहा हैं और फैन्स ये विडियो लगातार सोशल मीडिया पर शेयर कर रहे हैं. इससे पहले धवन ने रविवार को एक कोरोना वायरस को हराने के लिए एक रैप गाते हुए दिखाई दे रहे हैं. धवन रैप में गाते हुए बता रहे, कि  “कोरोना को कर देंगे हम चीर बंदे. हिंदुस्तानियों को यह पूरा यकीन बंदे. बैठ जाओ तुम भी घर पर सभी के साथ. फैला देंगे फिर से हम खुशियों के राज.”


आपको ये लेख कैसा लगा जरुर बताए, इसके आलावा कोई शिकायत या सुझाव हो तो जरुर शेयर करे.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *