Video

मिस्ट्री गर्ल के साथ TikTok विडियो में ये हरकत करते हुए दिखाई दिए चहल, लाखों लोगों ने पसंद किया विडियो

क्रिकेट फैन्स के लिए पिछले कुछ दिन कोरोना के कहर के कारण बेहद खराब बीते हैं हालाँकि टीम इंडिया के स्पिनर युजवेंद्र चहल ने एक ताज़ा टिकटोक विडियो के माध्यम से अपने फैन्स के चहरे पर मुस्कान आने का मौका दिया हैं. कोरोना के कारण फिलहाल सभी प्रमुख क्रिकेट आयोजन स्थगित या रद्द कर दिए हैं. अभी तक ये साफ़ नहीं हो पाया हैं कि क्रिकेट फैन्स को और कितने दिनों तक इस तरह माहौल कितने दिनों तक देखने को मिलेगा.

Image result for chahal tiktok


सभी क्रिकेट खिलाड़ियों ने भी अपने घरों में खुद को बंद किया हुआ है, हालांकि घर के अंदर रहने के बजाय, भारत के लेग-स्पिनर चहल टिकटॉक के लिए क्लिप बनाने में व्यस्त हैं लेकिन अच्छी बात ये है कि प्रशंसकों को उनकी ये विडियो काफी पसंद आ रही है. चहल ने इसे एक बार फिर साबित कर दिया है कि उन्हें सिर्फ मजा लेना पसंद है, चाहे वह कहीं भी हो.

क्लिप में चहल को एक लड़की के साथ कुछ मस्ती करते हुए देखा जा सकता है. चहल के जूते के फीते बाँधने से पहले वीडियो दोनों के चलने से शुरू होता है फिर लड़की चहल के पीछे छिप जाती है, स्टार क्रिकेटर ने लड़की को एक मुक्का दिखाते हुए एक करारा जवाब दिया. इससे पहले कि वह कुछ करते इतने में लड़की उनके गाल खींच लेती है और फिर भाग जाती है, कुछ दिनों पहले, चहल ने एक और क्लिप पोस्ट की थी जिसमें उन्हें एक-दो लड़कियों के साथ नाचते हुए देखा जा सकता था.

न्यूज़ीलैण्ड में चहल ने किया औसत प्रदर्शन

Image result for chahal odi


न्यूज़ीलैण्ड दौरे पर खेली गयी 5 टी20 मैचों की सीरीज में भारत ने 5-0 की जीत दर्ज की थी जबकि इस सीरीज में चहल ने 5 मैचों में सिर्फ 3 विकेट लिए था जबकि 3 मैचों की वनडे सीरीज के दो मैचों में चहल ने 6 विकेट लिए थे लेकिन वनडे सीरीज में भारत को 3-0 से क्लीन स्वीप झेलनी पड़ी थी.

कोरोना वायरस के बढ़ते प्रभाव के चलते साउथ अफ्रीका के विरुद्ध खेली जाने वाली टी-20 फिलहाल रद्द कर दी गयी हैं जबकि आईपीएल 2020 को भी फिलहाल के लिए स्थगित कर दिया है.   

चहल की विडियो:-


Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *