न्यूज़

एक बार फिर विवादों में घिरे हार्दिक पांड्या, BCCI कर सकती है बड़ी कार्यवाही

टीम इंडिया के स्टार ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या और शिखर धवन पिछले काफी समय से चोट के कारण टीम इंडिया के लिए कोई भी अन्तराष्ट्रीय मैच नहीं खेल पाए हैं. पांड्या के कमर में समस्या थी, जिसके बाद उन्होंने लन्दन में अपना इलाज कराया जबकि धवन को घरेलु मैच के दौरान जांघ में चोट आई थी हालाँकि अब दोनों पूरी तरह से फिट है और टीम इंडिया के लिए खेलने के लिए तैयार है. लेकिन फिलहाल दोनों ही खिलाड़ी एक बड़े विवाद में फंसते हुए दिखाई दे रहे हैं.

विवादों में फंसे पांड्या और धवन

Image result for pandya and dhawan


हार्दिक पांड्या और शिखर धवन अब 100 फीसदी फिट है और मुंबई में खेले जा रहे डीवाई पाटिल टी20 टूर्नामेंट में फिटनेस और फॉर्म को साबित करने में लगे हैं लेकिन इस दौरान दोनों ही खिलाड़ियों ने आचार संहिता का उल्लंघन कर दिया हैं, जिसके बाद बीसीसीआई दोनों खिलाड़ियों पर बड़ी कार्यवाही कर सकती हैं.

दरअसल डीवाई पाटिल टी20 टूर्नामेंट टीम इंडिया के के 3 बड़े महत्वपूर्ण खिलाड़ी खेलले रहे हैं. इन खिलाडियों में स्टार ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या,  सलामी बल्लेबाज शिखर धवन  और स्विंग गेंदबाज भुवनेश्वर कुमार शामिल हैं. दक्षिण अफ्रीका के विरुद्ध खेली जाने वाली 3 वनडे मैचों कि सीरीज पहले ये तीनों खिलाड़ी टीम इंडिया में वापसी के लिए कड़ी मेहनत कर रहे हैं.

हेलमेट में किया बीसीसीआई लोगो का इस्तेमाल

Image result for pandya and dhawan bcci logo


हार्दिक पांड्या और शिखर धवन  डीवाई पाटिल टी20 टूर्नामेंट में बुधवार को हुए मैच में बीसीसीआई  के लोगो वाला हेलमेट पहनकर बल्लेबाजी के लिए उतरे थे. बीसीसीआई ने वर्ष 2014 में ही साफ कर दिया था कि भारतीय टीम का कोई खिलाड़ी घरेलू क्रिकेट खेलने के दौरान अपने हेलमेट पर बीसीसीआई के लोगो का प्रयोग नहीं कर सकते. यदि कोई भी खिलाड़ी ऐसा करता है तो इसे बोर्ड की आचार संहिता का उल्लंघन माना जाएगा. अब देखना ये होगा कि बीसीसीआई अपने दो अहम खिलाडियों पर क्या कार्यवाही करती हैं, हालाँकि मीडिया में खबर ये आ रही है कि बीसीसीआई दोनों खिलाड़ियों पर बड़ा जुर्माना लगा सकती हैं.  

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *