न्यूज़

पांड्या की टीम में वापसी तय 6,6,6,6,6,6,6,6,6,6 की मदद से हार्दिक ने रच दिया इतिहास

टीम इंडिया के स्टार युवा ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या ने क्रिकेट में वापसी का ऐलान कर दिया हैं. पांड्या ने मंगलवार को डीवाई पाटिल टी20 कप में सिर्फ 37 गेंदों पर शतक लगाकर सनसनी फैला दी हैं. पांड्या ने टूर्नामेंट में रिलायंस 1 की ओर से खेलते हुए सीएजी टीम के विरुद्ध सिर्फ 39 गेंदों पर 7 चौके और 10 गगनचुंबी छक्कों की मदद से 105 रनों की आतिशी पारी खेली.

hardik pandya, hardik pandya century, hardik pandya dy patil t20 cup, hardik pandya india, hardik pa


मैच के दौरान हार्दिक पांड्या पुराने रंग में दिखाई दिए और सीएजी के गेंदबाजों के विरुद्ध मैदान के चारों और शानदार शॉट लगायें. यहाँ तक की पांड्या ने अपना शतक भी मिडविकेट दिशा में छक्का लगाकर पूरा किया.

पांड्या ने रिलायंस 1 की पारी के 15वें ओवर में सीएजी के गेंदबाज वी. जिवाराजन के ओवर में 3 छक्के और 2 चौको की मदद से 26 भी जड़े. मैच में दौरान टीम इंडिया के खब्बू सलामी बल्लेबाज शिखर धवन फ्लॉप हुए हालाँकि हार्दिक पांड्या ने 105 रनों की मदद से उनकी टीम ने निर्धारित 20 ओवरों में 252/5 का विशाल स्कोर बनाया.

इससे पहले हार्दिक पांड्या ने आईसीसी वर्ल्ड कप 2019 में न्यूजीलैंड के विरुद्ध मिली हार के बाद डीवाई पाटिल टी20 कप में पहली बार खेलते हुए दिखाई दिए थे और सिर्फ 25 गेंदों पर बैंक ऑफ बरोड़ा के विरुद्ध 38 रनों की दमदार पारी खेली थी. इस मैच से पांड्या के आलावा चोटिल शिखर धवन और भुवनेश्वर कुमार की भी वापसी हुई थी.    

साउथ अफ्रीका सीरीज से हो सकती है पांड्या की वापसी

Image result for hardik pandya odi


टीम इंडिया के युवा ऑलराउंडर न्यूजीलैंड के विरुद्ध खेले गए वर्ल्ड कप सेमीफाइनल के बाद से चोट के कारण नहीं खेल पाए हैं. हालाँकि साउथ अफ्रीका के विरुद्ध खेली जाने वाली 3 मैचों की घरेलू वनडे सीरीज से हार्दिक पांड्या की वापसी तय मानी जा रही हैं. बीसीसीआई की चयन समिति 12 मार्च को साउथ अफ्रीका सीरीज के लिए टीम का ऐलान करेंगे. इस दौरान पांड्या के आलावा शिखर धवन और भुवनेश्वर कुमार की वापसी हो सकती हैं जबकि कप्तान कोहली को आराम दिया जा सकता हैं.  

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *