ट्विटर

केएल राहुल की आतिशी पारी के फैन हुए सहवाग, ट्विटर पर दे दिया ये नया नाम

टी-ट्वेंटी सीरीज में क्लीन स्वीप के बाद भारत की टीम आज न्यूजीलैंड के विरुद्ध तीन वनडे मैचों की सीरीज का पहला मैच खेल रही हैं. मैच में न्यूजीलैंड के स्टैंडिंग कप्तान टिम लेथम ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी का फैसला किया. भारत ने आज पृथ्वी शॉ और मयंक अग्रवाल के रूप में दो नए सलामी बल्लेबाजों को वनडे में डेब्यू का मौका दिया.

भारत ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 50 ओवरों में श्रेयस अय्यर ने शानदार शतक और केएल राहुल के अर्द्धशतक की मदद से 347/4 का स्कोर बनाया. मैच में केएल राहुल ओपनिंग में न आकर नंबर 5 पर बल्लेबाजी करने उतरे और आते ही ताबड़तोड़ बल्लेबाजी शुरू कर दी और सिर्फ 64 गेदों पर 3 चौके और 6 गगनचुंबी छक्कों की मदद से नाबाद 88 रनों की अद्भुत पारी खेली. इससे पहले राहुल टी-ट्वेंटी सीरीज के दौरान भी मैन ऑफ द सीरीज चुने गए थे.

केएल राहुल की अद्भुत पारी से टीम इंडिया के पूर्व सलामी बल्लेबाज वीरेंद्र सहवाग बेहद खुश दिखाई दे रहे हैं. ट्विटर पर अपने मजेदार ट्वीट के लिए फेमस सहवाग ने राहुल की अपने ही अंदाज़ में तारीफ करते हुए एक नया नाम दिया हैं. सहवाग द्वारा दिया गया नाम तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा हैं.

Image result for सहवाग"

सहवाग ने केएल राहुल और श्रेयस अय्यर की फोटो शेयर करते हुए लिखा, “कड़क लड़का राहुल- नाम तो सुना ही होगा. श्रेयस अय्यर- ये तुमारा ईयर हैं.”    

इससे पहले भारत की ओर से पृथ्वी शॉ और मयंक अग्रवाल की जोड़ी पारी की शुरुआत करने उतरी और पहले ही मैच में अर्द्धशतकीय साझेदारी बनायीं. जिसके बाद विराट कोहली ने भी 63 गेंदों पर 6 चौको की मदद से 51 बनायें जबकि नंबर 4 पर आये श्रेयस अय्यर ने सिर्फ 107 गेदों पर 11 चौके और 1 छक्के की मदद से अपने वनडे करियर का पहला शतक जड़ते हुए 103 रनों की पारी खेली. अंत में राहुल ने नाबाद 88 रनों के आलावा केदार जाधव ने भी सिर्फ 15 गेदों पर नाबाद 26 रनों की महत्वपूर्ण पारी खेली. न्यूजीलैंड की ओर से टिम साउदी ने अपने 10 ओवरों में 85 रन खर्च करने के बाद 2 इंडियन बल्लेबाजों को पवेलियन भेजा.

देखे सहवाग जा ट्वीट:-  

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *