Video

केएल राहुल का ये धमाकेदार SIX देखकर डिविलियर्स के भी उड़ जाएंगे होश, लाखों लोगों ने शेयर किया विडियो

भारत और न्यूजीलैंड के बीच तीन वनडे मैचों की सीरीज का पहला मैच हेमिल्टन के सिड्न पार्क में खेला जा रहा हैं. टी-ट्वेंटी में धमाकेदार जीत के बाद विराट कोहली की सेना वनडे सीरीज में भी अपने दबदबे को कायम रखने के लिए पूरी तरह से तैयार हैं.

पहले वनडे में कोहली के टॉस हारने के बाद भारत को बल्लेबाजी का मौका मिला. जिसके बाद रोहित शर्मा और शिखर धवन की जगह लेने वाले मयंक अग्रवाल और पृथ्वी शॉ को डेब्यू का मौका मिला और दोनों ही खिलाड़ियों ने दमदार शुरुआत देते हुए पहले विकेट के लिए ताबड़तोड़ 50 रनों की साझेदारी की.

सलामी जोड़ी के आउट होने के बाद मध्यक्रम में विराट कोहली, श्रेयस अय्यर और केएल राहुल ने दमदार पारियां खेली और भारत को एक मजबूत स्कोर तक पहुँचाया. कोहली ने अपनी दमदार फॉर्म को बरकरार रखते हुए अर्द्धशतक लगाया जबकि श्रेयस अय्यर ने भी 11 चौके और एक छक्के की मदद से अपने वनडे करियर का पहला सैंकड़ा जड़ा.

केएल राहुल की आतिशी पारी

कोहली और अय्यर की दमदार पारी के आलावा टी-ट्वेंटी सीरीज के हीरो केएल राहुल ने पहले वनडे में भी अपनी फॉर्म को कायम रखा और नंबर 5 पर बल्लेबाजी करते हुए आतिशी पारी खेली. पहले मुकाबले में टीम मैनेजमेंट ने उन्हें ओपनिंग की जगह नंबर 5 पर मौका दिया लेकिन राहुल ने इस जिम्मेदारी को बाखूबी निभाया और सिर्फ 64 गेंदों पर नाबाद 88 रनों की पारी खेली.

राहुल ने अपनी विस्पोटक पारी के दौरान 6 छक्के भी लगायें लेकिन 48वें ओवर में जिमी निशम के ओवर में लगाया गया रिवर्स स्वीप आज के दिन का सबसे जबरदस्त शॉट रहा. दरअसल निशम की तेज गेंद पर जिस आसानी से रिवर्स मारकर बाउंड्री तक पहुंचाया, उसे देखकर स्टेडियम में मौजूद सभी फैन्स और क्रिकेट एक्सपर्ट्स राहुल की तारीफ करने से खुद को नहीं रोक पाए.

दक्षिण अफ्रीका के पूर्व बल्लेबाज एबी डिविलियर्स अकसर इस तरह के शॉट के लिए जाने जाते है लेकिन राहुल का ये अद्भुत शॉट देखकर डिविलियर्स हैरान हो जाएंगे.

देखे केएल राहुल का विडियो:-  

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *