ट्विटर

PAK को 10 विकेट से रौंदकर अंडर19 वर्ल्ड कप के फाइनल में पहुंची भारतीय टीम,देखें 10 सबसे बेस्ट ट्वीट

भारत अंडर19 और पाकिस्तान अंडर19 टीम के बीच सेनवेस पार्क, पोटशेफरूम के मैदान पर आईसीसी अंडर19 वर्ल्ड कप का सेमीफाइनल खेला गया, इस मैच में भारत की टीम ने पाकिस्तान को एकतरफा मुकाबले में 10 विकेट से हराकर फाइनल में जगह बना ली हैं.

भारत की टीम अब खिताब जीतने के लिए 9 फरवरी को सेनवेस पार्क, पोटशेफरूम के मैदान पर होगी.


मैच में पाकिस्तान के कप्तान रोहैल नजीर ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी का फैसला किया. जिसके बाद सलामी बल्लेबाज हैदर अली(56) और कप्तान रोहैल नजीर(62) के अर्धशतक शतकों की मदद से 43.1 ओवर में 172 रनों पर ऑलआउट हुई. भारत की ओर से सुशांत मिश्रा ने सबसे अधिक 3 विकेट लिए जबकि कार्तिक त्यागी और रवि बिश्नोई ने 2-2 विकेट लिये.

जवाब में, भारत के सलामी बल्लेबाज यशस्वी जैसवाल और दिव्यांश सक्सेना ने धीमी शुरुआत की और शुरूआती 20 ओवरों तक संभलकर बल्लेबाजी की. हालाँकि क्रीज में समय बिताते के बाद दोनों ही खिलाड़ियों ने हाथ खोले और तेजी से रन बनाये और बिना कोई विकेट गवाए 35.2 ओवरों में अपनी टीम को 10 विकेट से मैच जीता दिया.

भारत की ओर से यशस्वी जैसवाल ने शानदार शतक लगाते हुए 113 गेंदों पर 8 चौके और 4 छक्कों की मदद नाबाद 105 रनों की पारी खेली जबकि दिव्यांश ने भी 99 गेंदों पर 6 चौको की मदद से नाबाद 59 इतने रन बनायें.


अपने चिरप्रतिद्वंदी पाकिस्तान को सेमीफाइनल में एकतरफा मुकाबले में हराने के बाद भारतीय क्रिकेट फैन्स बेहद खुश है और सोशल मीडिया पर लगातार बधाई संदेश दे रहे हैं. देखे कुछ खास ट्वीट:-  

 
 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *