इंटरव्यू

कोहली या रोहित नहीं बल्कि इस इंडियन क्रिकेटर की दीवानी है दिशा पटानी

भारत की टीम इन दिनों न्यूजीलैंड दौरे पर हैं जहाँ कोहली की सेना ने पांच टी20 मैचों की सीरीज में टीम इंडिया ने मेजबान न्यूजीलैंड को 5-0 से हराया हैं. भारत की दमदार जीत की चर्चा क्रिकेट और देश के बड़े-बड़े सेलिब्रेटी की जुबान पर हैं. इसी बीच बॉलीवुड की एक्ट्रेस दिशा पटानी ने भी अपने फेवरेट इंडियन क्रिकेटर का नाम बताया हैं.

Image result for team india vs new zealand"

दिशा पटानी और बॉलीवुड अभिनेता आदित्य रॉय इन दिनों अपनी फिल्म मलंग के प्रोमोशन में बीजी हैं. इस फिल्म 7 फरवरी से सिनेमाघरो में दिखाई जाएगी. इस फिल्म के डायरेक्टर मोहित सूरी है जोकि आशिकी 2 के बाद सुर्ख़ियों में आये थे.

दिशा पटानी और आदित्य रॉय के आलावा इस फिल्म में दिग्गज अनिल कपूर और कुनाल खेमू भी हैं. इस फिल्म में सहायक की भूमिका में अमृता खानविलकर, एंजेला क्रिसलिनज़की, और शाद रंधावा जैसे बड़े नाम भी हैं.

Image result for malang poster"

मलंग मूवी के प्रोमोशन के दौरान बॉलीवुड के स्टार्स स्टार्स स्पोर्ट्स के शो ‘नेरोलक क्रिकेट लाइव’ में पहुंचे, जहाँ उन्होंने क्रिकेट से सम्बंधित चर्चा की.

जसप्रीत बुमराह की तारीफ करते हुए दिशा पटानी ने कहा, “अगर मुझे मैचविनिंग प्लेयर चुनना हैं तो वह जसप्रीत बुमराह हैं. वह हमारे बेहतरीन खिलाड़ियों में से एक है. 2 फरवरी को बुमराह की गेंदबाजी के कारण भारत को सीरीज जीतने का गौरव प्राप्त हुआ.”

Image result for bumrah"

दूसरी ओर एवरग्रीन अनिल कपूर ने विराट कोहली को सबका बॉस करार देते हुए कहा, “विराट कोहली ‘सबका बॉस’ हैं. उनका क्रिकेट के प्रति जुनून किसी भी प्रतिद्वंद्वी के बेहद महत्वपूर्ण होता हैं.”

कुनाल खेमू ने भारत के उपकप्तान रोहित शर्मा की बल्लेबाजी क्षमता की प्रसंशा करते हुए कहा, “रोहित शर्मा टीम इंडिया के ‘हिटमैन’ हैं. पिच पर उनका आत्मविश्वास उल्लेखनीय है. वह बल्लेबाजी के उस्ताद हैं, जो निडर होकर बड़े शॉट्स लगाते हैं और टीम के लिए मैच जीतने वाले रन बनाते हैं.”

Image result for kl rahul"

मलंग के अभिनेता आदित्य रॉय ने केएल राहुल की तारीफ में कहा, “ऑलराउंडर क्रिकेटर, हमेशा अपने प्रदर्शन से नजरों में रहते हैं. वह खेल को ऐसा पल देते है,जिससे फैन्स को ख़ुशी मिलती हैं.”

भारत की मौजूदा टीम में आपको कौनसा खिलाड़ी सबसे ज्यादा पसंद हैं? कमेंट बॉक्स में अपनी राय जरुर दे.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *