ट्विटर न्यूज़

3rd टी20 के हीरो रोहित-शमी को कोहली ने किया टीम से बाहर, नाराज फैन्स ने कोहली को सुनाई खरी-खोटी

भारत और न्यूजीलैंड के बीच खेली जा रही पांच टी20 मैचों की सीरीज का चौथा मुकाबला वेलिंगटन के स्काई स्टेडियम में खेला जा रहा हैं. पहले तीन मैचों में जीत के साथ भारत ने सीरीज में 3-0 की अजय बढ़त बना ली हैं, जिसके कारण चौथे मैच में कुछ बदलाव होना संभव था लेकिन कप्तान कोहली ने रोहित को आराम देकर सभी को हैरान कर दिया हैं.  

Image may contain: 5 people, people standing, stadium and outdoor

विराट कोहली ने रोहित के आलावा मोहम्मद शमी और स्पिन ऑलराउंडर रवीन्द्र जडेजा को भी प्लेइंग इलेवन से बाहर रखा हैं. जिससे फैन्स बेहद निराश दिखाई दे रहे हैं. कोहली ने चौथे मैच के लिए संजू सेमसन को चुना है जोकि केएल राहुल के साथ पारी की शुरुआत में करेंगे जबकि वाशिंगटन सुंदर और नवदीप सैनी भी प्लेइंग इलेवन में जगह बनाने में सफल रहे हैं. टॉस के दौरान सबसे मजेदार बात ये रही कि कोहली ने ऋषभ पंत को प्लेइंग इलेवन में इस बार भी जगह नहीं दी हैं.

इसके आलावा चौथे मैच में न्यूजीलैंड के इनफॉर्म कप्तान केन विलियम्सन भी कंधे की चोट के कारण आज का मैच नहीं खेल रहे हैं. केन के स्थान पर टॉम ब्रूस को प्लेइंग इलेवन में जगह मिली हैं जबकि कप्तानी की जिम्मेदारी टिम साउदी को दी गयी हैं. न्यूजीलैंड के कप्तान साउदी ने चौथे मैच में टॉस जीतने के बाद पहले गेंदबाजी का फैसला लिया हैं.    

Image result for shami and rohit


चौथे मैच से तीसरे टी20 के हीरो मोहम्मद शमी और रोहित शर्मा को बाहर किये जाने के फैसले क्रिकेट फैन्स बेहद नाराज हैं. फैन्स ने सोशल मीडिया वेबसाइट ट्विटर पर अपना गुस्सा जाहिर करते हुए कोहली को खरी-खोटी सुनाई हैं. देखे कुछ खास ट्वीट:-

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *