Video

चहल ने एक बार फिर से गुप्टिल को G*ndu बोलने को कहा उसके बाद गुप्टिल ने जो किया वो देखकर आप हो जाओगे लोटपोट

भारत और न्यूजीलैंड के बीच रविवार(26 जनवरी) को पांच मैचों की सीरीज का दूसरा मुकाबला खेला गया था, इस मैच में भारत ने एकतरफा मुकाबले में 7 विकेट की शानदार जीत दर्ज करते हुए 2-0 की बढ़त बनायीं थी, हालाँकि मैच के बाद कीवी ओपनर मार्टिन गुप्टिल और युजवेंद्र चहल के बीच का किस्सा काफी वायरल हुआ था.

मैच के बाद गुप्टिल और रोहित शर्मा बातचीत कर रहे थे तभी युजवेंद्र चहल वहां माइक लेकर पहुंचे, जिसके बाद गुप्टिल ने चहल है ‘हाय G*ndu’ कहा, जिसे सुनकर रोहित शर्मा हँसते हुए वहां से पीछे हट गए, इसके आलावा वहां मौजूद जडेजा और एंकर गौरव कपूर भी तेजी से हँसते लगे जबकि चहल गुप्टिल की बात सुनकर काफी हैरान हो गए.

इस घटना के अगले दिन चहल होटल के कमरे में गुप्टिल से मिलने से गए और उनसे वही शब्द दोहराने के लिए कहने लगे. चहल ने इसकी विडियो इन्स्टाग्राम स्टोरी पर शेयर भी की. इसके आलावा एक यूजर ने ये विडियो ट्विटर पर भी शेयर की जोकि तेजी से वायरल हो रही हैं.

वायरल विडियो में गुप्टिल पूछ रहा हैं, “आप क्या कह रहे हो?” जिसके जवाब में चहल जवाब देते है, “तुमने कल रात को मुझे क्या कहा था?”. गुप्टिल को अपनी गलती का अहसास हुआ जिसके बाद वह अपनी गलती कैमरे के सामने दोहराने में कतराते हुए दिखाई दिए और बोले, “तुम जानते है कल रात को मैंने तुम्हे क्या कहा था.” जिसके बाद चहल और गुप्टिल कैमरे के सामने हँसते हुए दिखाई दिए.

भारत और न्यूजीलैंड के बीच पांच टी20 मैचों की सीरीज का तीसरा मुकाबला बुधवार(29 जनवरी) को हेमिल्टन सेडन पार्क में खेला जायेगा. इस मैच में टीम इंडिया जीत के साथ पहली बार न्यूजीलैंड में टी20 सीरीज जीतने का कारनामा करेगी जबकि मेजबान जीत के साथ सीरीज में वापसी की हरसंभव कोशिश करेगी.  




 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *