ट्विटर

ज़िंदगी की सबसे बड़ी भूल कर बैठे बुमराह जो बिना देखे डाल दी विराट के साथ ऐसी फोटो, ट्विटर पर फैन्स ने किया जमकर ट्रोल

भारतीय टीम ने पिछले कुछ समय में दमदार प्रदर्शन किया हैं. विराट कोहली की सेना ने भारत सहित विदेशी सरजमी पर मैच के साथ-साथ क्रिकेट फैन का दिल भी जीता हैं.

टीम इंडिया वर्तमान में न्यूजीलैंड दौरे पर हैं. भारत ने 5 टी20 मैचों की सीरीज से दौरे की शुरुआत की और पहले दो मैच जीतकर सीरीज में अपनी पकड़ मजबूत बना ली हैं. जबकि सीरीज के 3 मैच अब भी खेले जाने बाकि हैं. भारत की जीत के अनअंग हीरो जसप्रीत बुमराह रहे हैं. दरअसल टी20 सीरीज में बुमराह को ज्यादा विकेट मिल पाए है लेकिन शुरुआती पॉवरप्ले और अंत में 2-2 किफायती ओवर डालकर बुमराह कीवी गेंदबाजों पर दवाब बनाया है, जिसके कारण अन्य इंडियन गेंदबाजों को विकेट मिली हैं.

Related image

भारतीय के खिलाड़ी हमेशा अपने बीजी कार्यक्रम के कारण परेशान रहते हैं, विराट कोहली सहित अन्य खिलाड़ी हेवी वर्कलोड की शिकायत कर चुके हैं हालाँकि बीसीसीआई इस पर ध्यान नहीं दे रही है, जिससे खिलाड़ी चोटिल हो रहे हैं. बीजी शिड्यूल के कारण खिलाड़ी ज्यादातर समय साथी खिलाड़ियों के साथ बिताते हैं, जिसके कारण सभी प्लेयर्स के बीच एक बेहद करीबी रिश्ता बन चूका हैं. खिलाडी अपने साथी खिलाड़ियों के साथ सोशल मीडिया पर मस्ती करते हुए भी आये दिन दिखाई देते हैं.

Image result for bumrah six pack

भारत के सबसे होनहार और शर्मीली क्रिकेटर जसप्रीत बुमराह अपने कपड़ो के कारण सोशल मीडिया पर जमकर ट्रोल हुए हैं. दरअसल जसप्रीत बुमराह ने अपने ट्विटर अकाउंट से विराट कोहली के साथ स्विमिंग पूल की एक फोटो शेयर की थी, इस फोटो में बुमराह ट्रांसपेरेंट इनरवेयर के कारण जमकर ट्रोल हुए. इस लेख में हम कुछ मजेदार ट्वीट देखेंगे.   

खैर, सच्चाई यह है कि सूरज की चमक के कारण उनका इनरवियर ट्रांसपेरेंट लग था. तमाम ट्रोलिंग के बाद आखिरकार जसप्रीत बुमराह ने इस मामले पर अपनी चुप्पी तोड़ी, लेकिन वह हमेशा की तरह बेहद शांत अंदाज़ में दिखाई.

बुमराह ने इन्स्टाग्राम स्टोरी के माध्यम से बताया, “फन फैक्ट: इन दिनों रोशनी और छाया की समझ आम नहीं है. उम्मीद है कि लोग इससे जल्द उबरेंगे.”

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *