ट्विटर

विराट से बेवफाई मिलने के बाद अब पंत पर ट्राई कर रही हैं डेनियल? खुले आम इंस्टाग्राम पर कही ये बात

भारत की टीम इन दिनों न्यूजीलैंड दौरे पर हैं, जहाँ 5 टी-ट्वेंटी, 3 वनडे और दो टेस्ट मैचों की सीरीज खेली जायेगा. वर्तमान में भारत ने टी20 सीरीज के पहले दो मैचों में लगातार दो जीत के साथ न्यूजीलैंड दौरे की शानदार शुरुआत की हैं. ऑकलैंड में खेले गए पहले मैच में भारत ने 204 रनों का विशाल लक्ष्य हासिल करके जीत दर्ज की थी जबकि दूसरे मुकाबले में भारत ने अपने गेंदबाजों की मदद से एकतरफा मुकाबले में मेजबान को 7 विकेट से हराया था.

पहले दो मैचों में जीत के बाद से इंडियन खिलाड़ी काफी उत्साहित हैं और सोशल मीडिया पर ऑकलैंड से लगातार अपडेट दे रहे हैं. हाल में कुछ दिनों पहले भारत के स्पिनर युजवेंद्र चला ने अपने अधिकारिक इन्सटाग्राम अकाउंट से अपनी और विकेटकीपर ऋषभ पंत की एक फोटो शेयर की, इस फोटो में दोनों खिलाडी बेहद स्टाइलिश और मौजमस्ती करते हुए दिखाई दे रहे हैं.

View this post on Instagram

Just the two team mates – chilling 😉

A post shared by Yuzvendra Chahal (@yuzi_chahal23) on

चहल ने फोटो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, “सिर्फ दो टीम साथी. चिल्लिंग.”

युजवेंद्र चहल भारत के लिए प्रमुख गेंदबाज है, हालाँकि वह अपने खेल के साथ-साथ अपने मजकियाँ अंदाज़ के लिए भी काफी पसंद किये जाते हैं. सोशल मीडिया पर साथी खिलाड़ियों की टांग खींचना और उनकी फोटो पर मजेदार कमेंट करना चहल को काफी पसंद हैं. सोशल मीडिया पर रोहित ओए चहल की मस्ती भी फैन्स को काफी पसंद आती हैं.

चहल के ज्यादातर पोस्ट की तरह ऋषभ पंत के साथ शेयर की गयी फोटो भी सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है और क्रिकेट फैन्स लगातार फोटो पर प्यारे-प्यारे कमेंट कर रहे हैं. इसी बीच इंग्लैंड महिला क्रिकेट टीम की ऑलराउंडर डेनियल वायट ने भी चहल और पंत की फोटो पर बेहद प्यारा कमेंट किया हैं.

Danielle-Wyatt

विराट कोहली की दीवानी कही जाने वाले वायट सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय और लोकप्रिय हैं. हालाँकि अब वह चहल और पंत की फोटो पर कमेंट के कारण सुर्ख़ियों में हैं. वायट ने चहल-कोहली की फोटो पर ‘स्टार स्ट्रक’ की एमोजी शेयर की हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *