न्यूज़

पंत के बाद अब पांड्या की भी हो सकती हैं टीम इंडिया से छुट्टी? BCCI के मलिक गांगुली ने दिया ये बयान

भारत के युवा ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या के लिए साल की शुरुआत व्यक्तिगत तौर पर शानदार अंदाज़ में हुई. 1 जनवरी को पांड्या ने अपनी गर्लफ्रेंड नताशा से सगाई कर ली, हालाँकि उनके क्रिकेट करियर के लिहाज से अब तक उनका ख़राब समय खत्म होता नहीं दिखा रहा हैं.

Image result for pandya injured


टीम इंडिया वर्तमान में न्यूजीलैंड दौरे पर है लेकिन हार्दिक पांड्या ने चोट के कारण वनडे और टी-ट्वेंटी सीरीज का हिस्सा नहीं हैं. हालाँकि उम्मीद ये जताई जा रही थी दो टेस्ट मैचों की सीरीज के लिए उनकी टीम में वापसी हो सकती हैं. मगर बीसीसीआई के अध्यक्ष सौरव गांगुली ने पांड्या की फिटनेस पर एक ऐसा बयान दिया हैं, जोकि उनके फैन्स को परेशान कर सकता हैं. आईपीएल गवर्निंग काउंसिल के बैठक में गांगुली ने संकेत दिए है कि अभी उनकी वापसी के लिए फैन्स को इंतजार करना पड़ सकता हैं.

सौरव गांगुली ने खुलासा करते हुए कहा कि वर्तमान में राष्ट्रीय क्रिकेट एकेडमी(एनसीए) में अभी भी ऑलराउंडर पांड्या का इलाज चल रहा है और फिलहाल इसकी उम्मीद बेहद कम है कि वह रणजी ट्रॉफी भी खेल पाएंगे. भारत और न्यूजीलैंड के बीच 5 मैचों की टी20 सीरीज खेली जा रही है, जिसमें टीम इंडिया 2-0 से आगे है. टी-ट्वेंटी सीरीज के बाद भारत को 3 वनडे मैचों की सीरीज खेलेगी. जिसके बाद 2 टेस्ट मैचों की सीरीज में मेजबान न्यूजीलैंड को चुनौती देने के लिए मैदान पर उतरना है.

Image result for ganguly

भारत और न्यूजीलैंड के बीच खेली जाने वाली टेस्ट सीरीज से पहले बीसीसीआई के मालिक गांगुली ने पांड्या की चोट की गंभीरता पर खुलासा करते हुए कहा कि वह फिलहाल 100 फीसदी फिट नहीं हैं और एनसीए में वह इलाज करवा रहे हैं, उन्हें फिट होने में अभी थोड़ा और समय लगेगा.

पांड्या ने आखिरी टेस्ट मैच अगस्त 2018 में इंग्लैंड के विरुद्ध खेला था जबकि अंतिम वनडे जुलाई 2019 में न्यूजीलैंड के विरुद्ध आईसीसी वर्ल्ड कप 2019 के सेमीफाइनल में खेला था.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *