Video

दूसरे टी20 के बाद मार्टिन गुप्टिल ने चहल को कहा ‘G*ndu’, विडियो हुई वायरल

टीम इंडिया ने पांच मैचों की सीरीज के दूसरे मुकाबले में रविवार को 7 विकेट की शानदार जीत दर्ज की. दमदार जीत के बाद मेजबान भारत सीरीज में 2-0 से आगे हो गई हैं. पहले मैच में रनों की बारिश के बाद दूसरे मुकाबले में एक लो स्कोरिंग मैच देखने को मिला लेकिन मैच के बाद सबसे मनोरंजक क्षण के नायक मार्टिन गुप्टिल रहे.

दूसरे मैच में युवा ऑलराउंडर शिवम दुबे ने युवराज के अंदाज़ ने शानदार छक्का लगाकर टीम को जीत दिखाई. जिसके बाद दोनों ही टीम हाथ मिलाने के मैदान पर आई. जिसके बाद हमेशा की तरह युजवेंद्र चहल ने माइक उठाया और ‘चहल टीवी’ के लिए इंटरव्यू लेने के लिए आगे बढे.

Martin Guptill


युजवेंद्र चहल जब माइक लेकर आये उस समय मार्टिन गुप्तिल रोहित शर्मा के साथ फ्रेंडली बातचीत कर रहे थे. लेकिन जब चहल गुप्टिल और रोहित के पास पहुंचे तो गुप्टिल ने मजकियाँ अंदाज़ में चहल को ‘G*ndu’ बोलकर सभी को हैरान कर दिया. इस घटना के बाद रोहित अपनी हंसी कंट्रोल नहीं कर पाए और हँसते-हँसते दूसरे तरह हट गए.

देखे विडियो:



भारत 7 विकेट से जीता मैच

Image result for iyer and rahul


मैच में न्यूजीलैंड ने जीतकर पहले बल्लेबाजी का फैसला किया. जिसके बाद न्यूजीलैंड ने मार्टिन गुप्टिल के 33 रनों की मदद से 20 ओवरों में 135/5 का स्कोर खड़ा किया. भारत की ओर से जडेजा ने सबसे अधिक 2 विकेट लिए जबकि शार्दुल ठाकुर, जसप्रीत बुमराह और शिवम दुबे ने 1-1 विकेट लिया.

136 रनों के जवाब में भारत को रोहित शर्मा और विराट कोहली के रूप में शुरुआती झटके लगे, जिसके बाद केएल राहुल और श्रेयस अय्यर ने पारी को संभाला और भारत को जीत दहलीज तक पहुँचाया. मैच के हीरो रहे केएल राहुल ने नाबाद 57 रनों की खेली जबकि श्रेयस अय्यर ने 44 रनों की पारी खेली. न्यूजीलैंड की ओर से टिम साउथी ने 2 विकेट लिए जबकि इश सोढ़ी ने 1 विकेट लिया.        

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *