इंटरव्यू

सहवाग ने कहा पैसों के लिए भारत की तारीफ करते है अख्तर, मिला ऐसा जवाब हो गयी बोलती बंद

वीरेंद्र सहवाग और शोएब अख्तर क्रिकेट जगत के दो महान पूर्व खिलाड़ी हैं, दोनों ही खिलाड़ी भारत और पाकिस्तान में क्रिकेट फैन्स के दिलों पर राज करते हैं. क्रिकेट से संन्यास के बाद से दोनों खिलाड़ियों क्रिकेट से जुड़े मुद्दों पर सोशल मीडिया के जरिये अपनी-अपनी राय रखते है.

वीरेंद्र सहवाग ट्विटर पर अपने मजकियाँ ट्वीट के कारण फैन्स के बीच बेहद पसंद किये जाते है जबकि शोएब अख्तर इन दिनों यूट्यूब विडियो पर छाए हुए हैं. अख्तर मैच से सम्बंधित विडियो बनाकर अपनी राय रखते हैं. हाल में अख्तर ने एक विडियो बनाया था, जिसमे उन्होंने दावा किया था कि दानिश कनेरिया के हिन्दू होने के कारण उनके साथ पाकिस्तान टीम में भेदभाव हुआ करता था. इस बयान के बाद क्रिकेट जगत में हलचल पैदा हो गयी थी.

शोएब अख्तर अपनी विडियो में अकसर टीम इंडिया और उनके खिलाड़ियों को जमकर तारीफ करते हैं, जिस पर टीम इंडिया के पूर्व सलामी बल्लेबाज वीरेंद्र सहवाग का कहना था कि अख्तर पैसों की खातिर ऐसा करते हैं.

Image result for सहवाग

सहवाग ने अख्तर पर बयान देते हुए कहा, “शोएब अख्तर हमारे अच्छे दोस्त बन गए क्योंकि उन्हें भारत में बिजनेस की आवश्यकता है इसलिए उन्हें हमारी प्रशंसा करनी होगी. अगर आप किसी शोएब अख्तर के इंटरव्यू को देखते हैं, तो आप उन्हें भारत की प्रशंसा में ऐसी कई बातें कहते हैं, जो उन्होंने अपने खेल के दिनों में नहीं कही होगी.”

सहवाग के एक बयान के बाद शोएब अख्तर बेहद खाफा है और उन्होंने विडियो बनाकर सहवाग को आड़े हाथ लिया हैं. अख्तर ने सहवाग के बालों का मजाक बनाते हुए कहा, “मेरे पास आपके सिर पर बाल की अपेक्षा में अधिक माल (धन) है. अगर आप इस बात को पचा नहीं कर पा रहे हैं कि मेरे इतने फॉलोअर्स हैं, तो इसे समझें. मुझे शोएब अख्तर बनने में 15 वर्ष लग गए. हाँ इंडिया में मेरे काफी फैन्स हैं, हालाँकि मैंने उनकी आलोचना भी की जब उन्होंने ऑस्ट्रेलिया के विरुद्ध पहले वनडे में अच्छा नहीं खेला.”

Image result for shoaib akhtar

आगे अख्तर ने कहा, “मुझे सिर्फ एक पाकिस्तानी यूट्यूबर का नाम बताओ, जो इंडिया की तारीफ नहीं करता है जब उनकी टीम अच्छा करती है. रमीज राजा, शाहिद अफरीदी सभी टीम की इंडिया की तारीफ करते हैं जब वे अच्छा खेलते हैं. एक बात बताओ, क्या यह सही नहीं है कि ‘मेन इन ब्ल्यू’ यकीनन में विश्व की नंबर-1 है, क्या यह सही नहीं है कि कोहली विश्व के नंबर-1 बल्लेबाज हैं.”

अख्तर ने अपनी विडियो के दौरान ये कहा कि वह अपने दौर के सबसे तेज गेदबाज थे, जिस पर उन्हें गर्व महसूस होता हैं.

अख्तर ने अंत में कहा, “जब मैं क्रिकेट से जुड़े मुद्दों पर अपनी राय दे रहा हूँ, तो मुझे समझ नहीं आ रहा है कि लोगों को क्या परेशानी है. मैं 15 वर्ष तक पाकिस्तान के लिए क्रिकेट खेला हूँ, मैं केवल यूट्यूब के लिए फेमस नहीं हूँ. मैं विश्व का सबसे तेज गेंदबाज था.”

शोएब अख्तर का यूट्यूब विडियो:-



Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *