इंटरव्यू

धमाकेदार जीत के बाद कप्तान कोहली ने इन 2 खिलाड़ियों की जमकर की तारीफ

भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच खेली जा रही 3 वनडे मैचों की सीरीज के दूसरा मुकाबले में भारत ने 36 रनों की जमकर तारीफ की. भारत ने मैच में पहले बल्लेबाजी करते हुए शिखर धवन के 96 और केएल राहुल के ताबड़तोड़ 80 रनों की धमाकेदार पारी की मदद से निर्धारित 50 ओवरों में 340/6 का स्कोर बनाया.

भारत की दमदार जीत के बाद भारतीय कप्तान विराट कोहली बेहद खुश हैं और केएल राहुल और शिखर धवन की जमकर तारीफ कर रहे हैं. मैच के बाद कोहली ने कहा,

“हम सोशल मीडिया के दिनों में रहते हैं, यही कारण है कि  किसी भी फैसले पर बहुत चर्चा होती है. अंतिम मैच में केएल राहुल जैसे शानदार बल्लेबाज के लिए मुझे नंबर-4 पर आना पड़ा था और आज राहुल ने दिखाया, कि उस जैसे बल्लेबाज को प्लेइंग XI से बाहर नहीं बैठाया जा सकता है. हम सभी ने देखा, कि आज उसने कितने शानदार अंदाज़ से बल्लेबाजी की है.”

Image result for kl rahul

“यह संभवतः उसके इंटरनेशनल स्तर की खेली गई सर्वश्रेष्ठ पारियों में से एक है. हम जानते हैं कि हम ड्रेसिंग रूम में क्या कर रहे हैं और किस तरह फैसले ले रहे हैं. राहुल एक बेहद बहु कला वाला खिलाड़ी बन रहा है, और यह सच में हमारी टीम के लिए बहुत शानदार है.”

कप्तान कोहली ने वनडे सीरीज के दोनों मैचों में शतक लगाने वाले शिखर धवन की तारीफ करते हुए कहा, “शिखर धवन ने भी अपना फॉर्म वापस हासिल कर लिया है. पुणे टी-ट्वेंटी के बाद से ही वह शानदार फॉर्म में है. धवन हमारे लिए एक बेहद महत्वपूर्ण प्लेयर भी है, क्योंकि उनके होने से टीम को लेफ्ट-राईट संयोजन भी मिलता है.”

IND v AUS : जीत के बाद इन 2 खिलाड़ियों की कप्तान विराट कोहली ने जमकर की तारीफ 3


रोहित शर्मा की चोट पर भी कोहली ने बड़ा बयान देते हुए कहा, “रोहित को बाएं कंधे पर चोट आई है, हालाँकि मुझे नहीं लगता कि यह ज्यादा गंभीर है. आशा करता है कि वह हमारे लिए अगला मैच खेलेंगे.”

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *