Video न्यूज़

ब्रेकिंग न्यूज़: पंत के साथ मैदान पर हुआ बड़ा हादसा, ड्रेसिंग रूम में चक्कर खाकर गिरे

भारत और ऑस्ट्रेलिया के  बीच 3 वनडे मैचों की सीरीज खेली जा रही हैं. जिसका पहला मुकाबला मुंबई के वानखेड़े क्रिकेट स्टेडियम में खेला जा रहा हैं. मुंबई वनडे से टीम इंडिया के फैन्स के लिए बेहद बुरी खबर सामने आ रही हैं. मैच के दौरान टीम इंडिया के युवा विकेटकीपर ऋषभ पंत के साथ पहले मैच के दौरान एक बड़ा हादसा हुआ हैं.

ऋषभ पंत के सर पर लगी गेंद

Image result for rishabh pant


मैच में ऑस्ट्रेलिया ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी का फैसला लिया, जिसके बाद कंगारू गेंदबाजों ने बेहद शानदार गेंदबाजी की और मेजबान इंडियन बल्लेबाजों को सस्ते में पवेलियन भेज दिया. हालंकि इस दौरान एक बड़ा हादसा मैदान पर हुआ.

भारतीय पारी के 43.2 ओवर में ऋषभ पंत 28 रनों पर खेल रहे थे तभी पैट्रिक कमिंस की एक बेहद तेज गेंद पहले ऋषभ पंत के बैट पर लगी और फिर तेजी से उनके हेलमेट पर जा लगी. जिसके बाद ऑस्ट्रेलिया के एस्टन टर्नर ने आसान सा कैच पकड़कर पंत को पवेलियन भेजा.

बीसीसीआई ने पंत के चोटिल होने की पुष्ठी की

भारतीय पारी की समाप्ति के बाद बीसीसीआई ने अपने अधिकारिक सोशल मीडिया अकाउंट से ऋषभ पंत के सर पर गेंद लगने और चोटिल होने की पुष्ठी की. इसके आलावा बीसीसीआई ने ये भी बताया कि अब मैच के दौरान केएल राहुल के कंधो पर विकेटकीपिंग की जिम्मेदारी होगी.



बीसीसीआई ने ट्वीट द्वारा कहा, “हेलमेट पर गेंद लगने के चलते पंत का कन्कशन टेस्ट हुआ है. उनकी गैरमौजूदगी में केएल राहुल कीपिंग करेंगे. पंत को निगरानी में रखा गया हैं.”


भारत की ख़राब बल्लेबाजी

Image result for इंडिया वनडे


मैच में टॉस हारने के बाद भारत ने बेहद खराब बल्लेबाजी की और 255 रनों पर ऑलआउट हो गयी. भारत की ओर शिखर धवन सबसे अधिक 74 रनों की पारी खेली जबकि ऑस्ट्रेलिया की ओर से मिशेल स्टार्क ने 3 जबकि कमिंस और केन रिचर्डसन 2-2 विकेट लिये.

देखे विडियो:-



Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *