Video न्यूज़

बड़ी खबर: रोहित शर्मा की चोट पर BCCI ने दिया अपडेट, अभ्यास के दौरान लगी थी अंगूठे में चोट

भारत के स्टार सलामी बल्लेबाज और टीम इंडिया के उपकप्तान हिटमैन रोहित शर्मा को श्रीलंका के विरुद्ध खेली गयी टी20 सीरीज के लिए आराम दिया गया था, हालाँकि ऑस्ट्रेलिया के विरुद्ध मंगलवार से शुरू हो रही तीन वनडे मैचों की सीरीज के लिए उनकी भारतीय टीम में वापसी हुई हैं. हालाँकि 12 जनवरी को अभ्यास के दौरान उनके अंगूठे में चोट गयी थी.

रोहित के नेट अभ्यास के दौरान अंगूठे पर गेंद लग गई थी,  जिसके बाद से उनकी चोट को लेकर टीम मैनेजमेंट और क्रिकेट फैन्स बेहद चिंता में दिखाई हैं. लेकिन अच्छी बात ये है कि उनकी चोट गंभीर नहीं हैं.

बीसीसीआई ने सोमवार(13 जनवरी) पहले वनडे से पूर्व रोहित शर्मा की चोट पर अपडेट दिया हैं. बीसीसीआई ने अपने अधिकारिक ट्विटर अकाउंट से रोहित के अभ्यास की विडियो शेयर करते हुए लिखा, “हिटमैन तैयार हैं.”



बीसीसीआई के इस ट्वीट के बाद साफ हो गया है कि रोहित शर्मा फिट है और पहले वनडे में खेलते हुए दिखाई देगे. इस ट्वीट के बाद क्रिकेट फैन्स ने भी राहत की सांस ली हैं, जब से रोहित के चोटिल होने की खबर सामने आई थी तब फैन्स के मन में उनकी चोट को लेकर एक डर था.

ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ रोहित शर्मा का अद्भुत रिकॉर्ड

रोहित शर्मा

रोहित शर्मा के लिए वर्ष 2019 बेहद शानदार रहा था, वनडे क्रिकेट में सबसे अधिक रन बनाने के वाले रोहित ने टेस्ट और और टी-ट्वेंटी में भी रनों की बारिश की थी, जिसके कारण ऑस्ट्रेलिया के विरुद्ध सीरीज के दौरान उनसे दमदार प्रदर्शन की उम्मीद जताई जा रही हैं.

रोहित शर्मा ने अपने वनडे करियर के दौरान अब तक 37 पारियों में 61.72 की औसत और 94.08 की स्ट्राइक रेट से 2037 रन बनायें हैं, इस दौरान उन्होंने 7 शतक और 8 अर्द्धशतक भी लगायें हैं. वनडे में ऑस्ट्रेलिया के विरुद्ध रोहित का सर्वोच्च स्कोर 209 रन रहा हैं.   
  

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *