Video

संजू सैमसन ने मैदान पर आते ही लगाया धमाकेदार छक्का, जिसे देखकर कोहली के उड़ गए होश

भारत और श्रीलंका के बीच खेली जा रही तीन टी-ट्वेंटी मैचों की सीरीज का अंतिम मुकाबला पुणे में खेला जा रहा हैं. इस मैच में श्रीलंका के कप्तान लसिथ मलिंगा ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी का फैसला किया. दूसरी ओर टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली ने टीम में तीन बदलाव किये. ऋषभ पंत, शिवम दुबे और कुलदीप यादव को आराम दिया गया जबकि मनीष पांडे, युजवेंद्र चहल और संजू सैमसन को प्लेइंग इलेवन में चुना गया.

5 साल बाद संजू सैमसन ने की वापसी

5 साल बाद टीम में आते ही संजू सैमसन ने जड़ा पहली ही गेंद पर छक्का, देखने लायक था विराट कोहली का रिएक्शन 1

तीसरे टी-ट्वेंटी में संजू सैमसन को 2015 के बाद पहली बार अन्तराष्ट्रीय टी-ट्वेंटी में खेलने का मौका मिला. इस दौरान उन्होंने पहली ही गेंद पर छक्का स्पिनर जड़ दिया. मैच सैमसन शिखर धवन के 52 रनों पर पवेलियन लौटने के नंबर 3 पर बल्लेबाजी करने आये और श्रीलंका के लक्षन संदकन की गेंद पर लॉन्गऑन दिशा में शानदार छक्का जड़ दिया.

संजू का छक्का देखकर कोहली हुए हैरान

संजू सैमसन का अद्भुत शॉट देखकर ड्रेसिंग रूम में खड़े विराट कोहली हैरान हो गए. कोहली संजू का शॉट देखकर ख़ुशी से झूम उठे. टीम के युवा खिलाड़ियों के प्रति कोहली का इस तरह का प्रोत्साहन देखकर क्रिकेट फैन्स बेहद खुश हैं.

विराट कोहली टी20 क्रिकेट में नंबर 3 पर बल्लेबाजी करते हैं हालाँकि आज कोहली ने संजू सैमसन और मनीष पांडे को मौका देने के लिए खुद के बल्लेबाजी क्रम को नंबर 6 पर दिया, जोकि एक अच्छे लीडर की महानता दर्शाता हैं.

टीम इंडिया ने बनाया विशाल स्कोर

मैच में टीम इंडिया ने पहले बल्लेबाजी करते हुए निर्धारित 20 ओवरों में 201/7 का स्कोर बनाया. भारत की ओर से केएल राहुल(54) और शिखर धवन(52) ने अर्धशतक लगाये. जबकि मनीष पांडे(31) और शार्दुल ठाकुर(22) ने भी अंत में नाबाद तूफानी पारी खेली. श्रीलंका की ओर से स्पिनर लक्षन संदकन ने अपने 4 ओवर के कोटे में 35 रन देकर केएल राहुल, शिखर धवन और श्रेयस अय्यर की महत्वपूर्ण हासिल की.

देखे संजू सैमसन के छक्के की विडियो:-  
          

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *