Video

विडियो: 11.3 ओवर में ऋषभ पंत ने की करिश्माई स्टंपिंग, आ गए धोनी की याद

भारत और श्रीलंका के बीच 3 टी-ट्वेंटी मैचों की सीरीज का दूसरा मुकाबला इंदौर के होल्कर क्रिकेट स्टेडियम में खेला जा रहा हैं. मैच में भारत ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी का फैसला किया, जिसके बाद भारत के गेंदबाजों ने भारतीय कप्तान कोहली के फैसले को सही ठहराते हुए श्रीलंका को शुरुआती झटके दिए.

ऋषभ पंत ने की शानदार स्टंपिंग

टीम इंडिया के महान विकेटकीपर बल्लेबाज एमएस धोनी इन दिनों टीम इंडिया का हिस्सा नही हैं. जिसके बाद टीम से भारतीय टीम लगातार उनकी कमी महसूस कर रही हैं. विकेट के पीछे ऋषभ पंत सुस्त दिखाई दे रहे हैं जबकि बल्लेबाजी में भी जैर जिम्मेदाराना शॉट खेलकर अपनी विकेट आसानी से गँवा रहे हैं.

श्रीलंका के विरुद्ध इंदौर टी-ट्वेंटी में ऋषभ पंत का एक अलग ही रूप देखने को मिला और बेहद चालाकी से बिजली की तेजी की तरह श्रीलंकन बल्लेबाज को स्टंप आउट करके पवेलियन भेज दिया.

श्रीलंका पारी के 11.3 ओवर में टीम इंडिया के चाइनामैन गेंदबाज कुलदीप यादव ने    ओशादा फ़र्नांडो को एक फ्लाइटिड गेंद डाली, जिसे बल्लेबाज ने आगे बढकर खेलने की कोशिश की हालाँकि वह चूक गए, जिसके बाद ऋषभ पंत एमएस धोनी की तरह तेजी से स्टंप करके ओशादा को पवेलियन भेज दिया.


श्रीलंका ने खबर मिलने तक 14 ओवरों 4 विकेट गवांकर 102 रन बना लिए हैं. श्रीलंका की ओर से कुसल परेरा ने सबसे अधिक 34 रनों की पारी खेली जबकि भारत की ओर से कुलदीप यादव ने ओवरों में ओशादा और कुसल परेरा का महत्वपूर्ण विकेट लिया.

देखे ऋषभ पंत के स्टंप की :-        

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *