;
न्यूज़

कोहली का बड़ा बयान, सीरीज जीतने के बाद भी चौथे टी20 में इन 2 खिलाड़ियों को होगी प्लेइंग XI से छुट्टी

भारत और न्यूजीलैंड के बीच खेली जा रही पांच टी20 मैचों की सीरीज में अब तक टीम इंडिया ने शानदार प्रदर्शन किया हैं. सीरीज के पहले तीन मैचों की जीत के साथ भारतीय टीम ने पहली बार न्यूजीलैंड में टी20 सीरीज जीतने का कीर्तिमान हासिल कर ली हैं. सीरीज जीतने के बाद कप्तान विराट कोहली ने संकेत दिए है कि आने वाले मैचों में बेंच पर बैठे रहने वाले खिलाडियों को प्लेइंग इलेवन में जगह मिल सकती हैं.

Image result for kohli press conference

तीसरे टी-ट्वेंटी में जीत के बाद कोहली ने कहा कि आगामी मैचों में नवदीप सैनी और वाशिंगटन सुंदर जैसे युवा खिलाड़ियों को प्लेइंग इलेवन में जगह मिल सकती हैं. कोहली ने कहा, “हम आगामी मैचों में कुछ बदलाव जरुर करेंगे, फिलहाल  जो खिलाड़ी बेंच पर बैठे हैं, अब  उन्हें हम आजमाएंगे. नवदीप सैनी, वाशिंगटन सुंदर जैसे खिलाड़ी मौका का इंतजार कर रहे हैं. हम उन्हें जरुर आगे के मैचों में मौका देंगे.”

विराट कोहली के इस बयान के बाद साफ़ हो गया है कि आने वाले मैचों में शार्दुल ठाकुर और युजवेंद्र चहल को आराम दिया जा सकता है जबकि युवा तेज गेंदबाज नवदीप सैनी और वाशिंगटन सुंदर को प्लेइंग इलेवन में आराम दिया जा सकता हैं. इसके आलावा वनडे सीरीज से पहले जसप्रीत बुमराह और मोहम्मद शमी जैसे खिलाड़ियों को भी आराम दिया जा सकता हैं. बल्लेबाजी में युवा केएल राहुल को भी आराम देकर ऋषभ पंत को मौका दिया जा सकता हैं.

Image result for saini and sunder t20i

सीरीज का चौथा मैच 31 जनवरी को खेला जायेगा, इस मैच में जीत के साथ मेहमान टीम क्लीन स्वीप के कदम और करीब आ जाएगी जबकि मेहमान टीम सम्मान वापसी हासिल करने के लिए जीत हासिल करना चाहेगी.

चौथे टी20 में भारत की संभावित प्लेइंग इलेवन:-

केएल राहुल(विकेटकीपर), रोहित शर्मा, विराट कोहली(कप्तान), श्रेयस अय्यर, मनीष पांडे, शिवम दुबे, रविन्द्र जडेजा, वाशिंगटन सुंदर, मोहम्मद शमी, नवदीप सैनी और जसप्रीत बुमराह    
 

;
;

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *