;
न्यूज़

कर्नाटक के लिए रणजी ट्रॉफी का सेमीफाइनल खेलेंगे केएल राहुल

टीम इंडिया के विकेटकीपर बल्लेबाज केएल राहुल को न्यूजीलैंड के विरुद्ध खेली जा रही दो टेस्ट मैचों की सीरीज के लिए टीम में जगह नहीं दी गयी हैं हालाँकि उनके फैन्स के लिए अच्छी खबर सामने आई हैं. राहुल जल्द फिर से खेलते हुए दिखाई देंगे. दरअसल केएल राहुल को रणजी ट्रॉफी के सेमीफाइनल मैच के लिए कर्नाटक टीम में चुना गया हैं.

Image result for kl rahul test


कर्नाटक को टीम को बंगाल के विरुद्ध 29 फरवरी से 4 मार्च के बीच रणजी ट्रॉफी का सेमीफाइनल खेलना है. राहुल वर्तमान में शानदार फॉर्म में हैं ऐसे में टीम में उन्हें चुने जाने से टीम की बल्लेबाजी में मजबूती आएगी. इससे पहले केएल राहुल कर्नाटक के लिए क्वार्टर फाइनल मैच में नहीं खेले थे क्योंकि उनकी मांसपेशियों में खिंचाव था जिसके बाद वह बैंगलोर स्थित नेशनल क्रिकेट एकेडमी(एनसीए)में थे, हालाँकि वर्तमान में वो पूरी तरह से फिट हो चुके हैं.

शानदार फॉर्म में हैं केएल राहुल

Image result for kl rahul odi


विकेटकीपर बल्लेबाज केएल राहुल वर्तमान में ड्रीम फॉर्म में हैं, हाल में न्यूजीलैंड के खेली गयी पांच टी-ट्वेंटी मैचों की सीरीज के साथ-साथ 3 मैचों की वनडे सीरीज में भी दमदार प्रदर्शन किया था. राहुल ने 3 एकदिवसीय मैचों में 102 की औसत से 204 रन बनायें थे, इसके आलावा टी-ट्वेंटी सीरीज में उन्होंने 5 पारियों में 56 की औसत से सबसे अधिक 224 रन बनायें थे, जिसके लिए उन्हें मैन ऑफ द सीरीज अवार्ड भी दी गयी थी. ऐसे में राहुल की कर्नाटक टीम में वापसी से टीम मैनेजमेंट बेहद खुश होंगे.

बंगाल के विरुद्ध सेमीफाइनल के लिए कर्नाटक की टीम:-

;
Image result for karnataka ranji team 2020


करुण नायर(कप्तान), आर समर्थ, देवदत्त पड्डीकल, मनीष पांडे, केएल राहुल, शरत श्रीनिवास, श्रेयस गोपाल, कृष्णप्पा गौतम, अभिमन्यु मिथुन, केवी सिद्धार्थ, प्रसिद्ध कृष्णा, जे सुचित, प्रतीक जैन, रॉनित मोरे और बीआर शरत.   

आपको क्या लगता है केएल राहुल को न्यूजीलैंड के विरुद्ध खेली जाने वाली टेस्ट सीरीज के लिए चुना जाना चाहिए था? कमेंट बॉक्स में अपनी राय अपनी जरुर दे.

;
;

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *